2014 में बा के टाइटल-एंडिंग गोल के लिए लिवरपूल लीजेंड कार्राघेर किसे दोषी मानते हैं?

लिवरपूल के दिग्गज जेमी कार्राघेर का मानना ​​है कि 2014 में जेरार्ड की कुख्यात स्लिप के बाद डेम्बा बा के खिताब को समाप्त करने वाले गोल के लिए एक और खिलाड़ी दोषी है।

लिवरपूल बनाम. चेल्सी 2013/14

मैनचेस्टर सिटी को हराकर 24 वर्षों में पहली बार प्रीमियर लीग खिताब के करीब पहुंचने के बाद, स्काई स्पोर्ट्स के कैमरे लिवरपूल टीम के समूह के केंद्र में स्टीवन जेरार्ड को देखते हुए चिल्ला रहे थे, “यह बकवास नहीं है।” *अभी खिसको”।

दो सप्ताह तेजी से आगे बढ़ रहे हैं और लिवरपूल को एनफील्ड में जोस मोरिन्हो और उनकी चेल्सी टीम के खिलाफ, जो कि अस्त-व्यस्त दिख रही है, हर हाल में मुकाबला करना है।

जब खेल 0-0 से ब्रेक की ओर बढ़ रहा था, तब गेंद वापस जेरार्ड के पास उनके ही हाफ के अंदर लुढ़क गई, लेकिन बेवजह लिवरपूल के कप्तान के स्टड के नीचे लुढ़क गई।

जैसे ही चेल्सी के डेम्बा बा ने ढीली गेंद पर झपट्टा मारा, जेरार्ड अपनी गलती को सुधारने की पूरी कोशिश कर रहे थे, फिसल गए, जिससे बा को गोल में साइमन मिग्नोलेट पर असर पड़ा।

पंथ नायक स्ट्राइकर ने तेजी से आगे बढ़ रहे बेल्जियम को पीछे छोड़ दिया, जिससे निराश स्टीवन जेरार्ड को गेंद को नेट से निकालने के लिए मजबूर होना पड़ा।

खेल के बाद, लिवरपूल प्रीमियर लीग खिताब मैनचेस्टर सिटी से दो अंकों से हार गया और स्टीवन जेरार्ड इसे कभी नहीं जीत पाने के कारण सेवानिवृत्त हो गए।

कैराघेर ने बा गोल के लिए मिग्नोलेट को दोषी ठहराया

स्लिप के बावजूद, जेरार्ड के लंबे समय के दोस्त जेमी कार्राघेर ने डेम्बा बा के गोल के लिए पूर्व-लिवरपूल कप्तान को दोषी ठहराने से इनकार कर दिया, इसके बजाय उन्होंने तत्कालीन गोलकीपर साइमन मिग्नोलेट पर निशाना साधा।

READ :  जोबे बेलिंगहैम ने अपनी ड्रीम 5-ए-साइड टीम बनाई और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उन्होंने किसे शामिल किया

द स्टिक टू फुटबॉल पॉडकास्ट पर बोलते हुए, कैराघेर ने कहा: “मैं अभी भी डेम्बा बा के साथ उस गोल के लिए साइमन मिग्नोलेट को दोषी मानता हूं।

“वह गोल की ओर इतना सीधा जा रहा था कि कीपर के पैरों के अलावा वह उसे कहीं और नहीं डाल सकता था।

“वह गोल पर इतना सीधा दौड़ रहा था कि मुझे लगता है कि गोल करना मुश्किल था और वह कहीं और नहीं जा सकता था।”

आपके अनुसार डेम्बा बा के खिताब-समाप्ति वाले गोल के लिए किसे दोषी ठहराया जाए?

Leave a Comment