18 वर्षीय अद्भुत बच्चा बार्सा के साथ बोली युद्ध छेड़ेगा

प्रीमियर लीग में लिवरपूल का पुनरुत्थान एक बार फिर उन्हें फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए एक बेहद आकर्षक गंतव्य बना रहा है।

क्लब के इतिहास ने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि रेड्स का अंग्रेजी फुटबॉल लोककथाओं में अपना विशेष स्थान है, जर्गेन क्लॉप एनफील्ड में गौरव के दिनों को जारी रखना चाहते हैं।

जब जर्मन ने अपनी टीम को उनके पहले प्रीमियर लीग खिताब तक पहुंचाया, जो 30 वर्षों में उनकी पहली अंग्रेजी शीर्ष-उड़ान जीत भी थी, तो उन्होंने ऐसा कोविड महामारी की पृष्ठभूमि के खिलाफ किया और अपने प्रशंसकों के सामने ट्रॉफी उठाने में असमर्थ रहे।

2022/23 में एक उदासीन सीज़न में लिवरपूल अपने ‘बड़े भाई’, चैंपियंस लीग के बजाय यूरोपा लीग में शामिल हो गया, और पिछली गर्मियों में मुख्य रूप से मिडफ़ील्ड से खिलाड़ियों का पलायन भी देखा गया।

हालाँकि, एनफ़ील्ड के वफादारों को तत्काल भविष्य के बारे में जो भी चिंताएँ थीं, वे जल्द ही दूर हो गई हैं, क्योंकि क्लॉप ने टीम को एक बार फिर शानदार खेल दिखाया है।

योग्यता के आधार पर प्रीमियर लीग तालिका में शीर्ष पर, और काराबाओ कप सेमीफाइनल के दूसरे चरण में बढ़त के साथ, यूरोप में लिवरपूल कितना आत्मविश्वास से भरा दिख रहा है, इसका उल्लेख करने की आवश्यकता नहीं है, यह मानने का हर कारण है कि यह एक और पुराना अभियान हो सकता है। हाल के और अधिक सुदूर अतीत के लोगों के साथ रैंक करें।

READ :  ट्यूशेल बायर्न की समस्याएं आंशिक रूप से असफल चेल्सी ट्रांसफर रेड के कारण हुईं

उस अंत तक, फिचाजेस की रिपोर्ट है कि रेड्स उच्च श्रेणी के 18 वर्षीय, मोमोदौ सोनको के हस्ताक्षर के लिए बार्सिलोना से लड़ने के लिए तैयार हैं, जिनकी कीमत स्वीडिश पक्ष, बीके हैकेन से सिर्फ €10m होगी।

Leave a Comment