स्वेन-गोरान एरिक्सन लीजेंड्स गेम के लिए लिवरपूल डगआउट का हिस्सा

लिवरपूल एफसी ने पुष्टि की है कि स्वेन-गोरान एरिकसन मार्च में अजाक्स बनाम रेड्स लीजेंड्स गेम के लिए प्रबंधन टीम का हिस्सा होंगे।

जनवरी में एरिक्सन के टर्मिनल कैंसर निदान की विनाशकारी खबर से फुटबॉल जगत हिल गया था। रेड्स प्रशंसक ने व्यक्त किया कि क्लब का प्रबंधन कुछ ऐसा था जो वह अपने करियर में हमेशा करना चाहता था।

अब, प्रीमियर लीग खिताब के दावेदारों ने एरिक्सन की इच्छा पूरी कर दी है। दिल को छू लेने वाला यह इशारा निस्संदेह 76 वर्षीय व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान वापस ला देगा।

स्वेन-गोरान एरिक्सन लिवरपूल

स्वेन-गोरान एरिक्सन आजीवन लिवरपूल के प्रशंसक रहे हैं। स्वीडिश मैनेजर अब 23 मार्च को अजाक्स के खिलाफ रेड्स मुकाबले के लिए डगआउट में रहने का इंतजार करना शुरू कर देंगे।

लीजेंड्स गेम में इयान रश, जॉन बार्न्स, जॉन एल्ड्रिज और रॉबी फाउलर जैसे पूर्व एनफील्ड नायक शामिल होंगे। एरिक्सन के निदान के बाद से, प्रशंसकों ने उसे शामिल करना संभव बनाने के लिए रैली की है।

“यह हमेशा से मेरा सपना रहा है। मैं शिकायत नहीं कर रहा हूँ – मेरे पास बहुत सारी अच्छी फ़ुटबॉल टीमें, राष्ट्रीय टीमें और क्लब थे। मैं किसी भी तरह खुश हूँ,” एरिक्सन ने गुड मॉर्निंग ब्रिटेन पर कहा।

स्वेन-गोरान एरिक्सन बीमारी

स्वेन-गोरान एरिक्सन की बीमारी की पुष्टि 11 जनवरी को उन्होंने स्वयं की थी। इंग्लैंड और लाज़ियो के पूर्व बॉस ने संवाददाताओं से कहा कि उनके पास ‘सबसे अच्छा एक वर्ष है।’

READ :  प्रीमियर लीग 23/24 में सबसे खराब चुनौतियों में से 6

“मुझे पता है कि सबसे अच्छे मामले में यह लगभग एक वर्ष है, सबसे बुरे मामले में और भी कम। या सबसे अच्छे मामले में मुझे लगता है कि इससे भी अधिक समय लगेगा। मुझे नहीं लगता कि मेरे पास जो डॉक्टर हैं वे पूरी तरह से आश्वस्त हो सकते हैं, वे इस पर एक दिन भी नहीं लगा सकते।

“इसके बारे में न सोचना ही बेहतर है। आपको अपने दिमाग को चकमा देना होगा. मैं हर समय इसके बारे में सोचता रह सकता हूं और घर पर बैठकर दुखी हो सकता हूं और सोच सकता हूं कि मैं बदकिस्मत हूं वगैरह,” उन्होंने कहा।

लिवरपूल लीजेंड्स बनाम अजाक्स लीजेंड्स

लिवरपूल लीजेंड्स बनाम अजाक्स लीजेंड्स चैरिटी गेम 23 मार्च को आने पर निस्संदेह बिक जाएगा। और यह सही भी है।

रेड्स की ओर से एरिक्सन को शामिल करना वास्तव में एक शानदार कदम है। उन्होंने प्रसिद्ध रूप से इंग्लैंड का नेतृत्व किया वह 5-1 2001 में विश्व कप क्वालीफायर में जर्मनी से आगे।

लिवरपूल ने घोषणा की है कि जेरज़ी डुडेक, सैंडर वेस्टरवेल्ड, मार्टिन स्कर्टेल, फैबियो ऑरेलियो, ग्रेगरी विग्नल, जिब्रिल सिस्से और रयान बैबेल जैसे खिलाड़ी भी इसमें शामिल होंगे।

Leave a Comment