स्पेन के अंदर: बार्सिलोना रिश्वत मामले में नया मोड़ और प्रीमियर लीग का लक्ष्य ला लीगा तक सीमित

इनसाइड स्पेन फुटबॉल एस्पाना द्वारा आपके लिए लाई गई एक साप्ताहिक किस्त है, जो ला लीगा और उससे आगे के समृद्ध और गहन समय से आने वाली सभी प्रमुख कहानियों की जानकारी प्रदान करती है।

स्पेन में रविवार कभी भी नीरस नहीं रहता। तीन अत्यधिक विवादास्पद VAR हस्तक्षेपों की सहायता से, रियल मैड्रिड द्वारा 2-0 से पिछड़ने के बाद अल्मेरिया को हराने के बाद, पूरे सप्ताह VAR कक्ष से लीक की एक श्रृंखला प्रकाशित की गई है।

वे लीक कई विवादास्पद निर्णयों से संबंधित हैं, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से रियल मैड्रिड के पक्ष में अधिक हैं, क्योंकि लीक करने वाली इकाई बार्सिलोना स्थित एक पत्रकार है। जैसा कि अक्सर होता है कि जब भी लॉस ब्लैंकोस की प्रेस में आलोचना हो रही होती है, बार्सिलोना का रिश्वतखोरी मामला रहस्यमय तरीके से फिर से सुर्खियों में आ जाता है।

ऐसा नहीं है कि इसकी बिल्कुल भी उपेक्षा की जानी चाहिए। बार्सिलोना पर रिश्वतखोरी का आरोप है, और अब तक, जिस व्यक्ति पर रिश्वत देने की कोशिश करने का आरोप है, उसे मनोभ्रंश के कारण पूछताछ से बाहर रखा गया है। हालाँकि यह बदलने वाला है और जोस मारिया एनरिकेज़ नेग्रेरा की गवाही पूरे मामले को बदल सकती है।

पिच पर चीजें ज्यादा बेहतर नहीं चल रही हैं। रियल बेटिस पर 4-2 से जीत और फिर सैन मैम्स में कोपा डेल रे क्वार्टर फाइनल में 16 वर्षीय लैमिन यमल और 17 वर्षीय हेक्टर फोर्ट और पाउ ​​क्यूबार्सी के उत्कृष्ट प्रदर्शन के बावजूद, एथलेटिक क्लब 4 से हार गया। -अतिरिक्त समय के बाद स्वयं 2 विजेता। एक शानदार माहौल में, इनाकी विलियम्स को सोमवार को घाना के साथ AFCON से बाहर कर दिया गया था, और खेल के लिए वापस आने के लिए रात भर यात्रा की – और विजेता का स्कोर बनाया।

एटलेटिको मैड्रिड भी सेमीफाइनल की कगार पर है और उसके पास बताने के लिए अच्छी खबर है। बार्सिलोना और आर्सेनल का लक्ष्य आर्थर वर्मीरेन लॉस रोजिब्लैंकोस के लिए €27m का कदम पूरा करने के कगार पर है। 18 वर्षीय इस खिलाड़ी को यूरोप के सबसे प्रतिभाशाली युवाओं में से एक माना जाता है।

READ :  जोआओ फेलिक्स स्वैप डील में फेरान टोरेस शामिल है

एक खिलाड़ी जो पहले ही स्टार का दर्जा हासिल कर चुका है, वह है जापान और रियल सोसिदाद का फारवर्ड टेकफुसा कुबो। उन्होंने इस जनवरी में सऊदी अरब को ठुकरा दिया और लिवरपूल से कहा कि वह वहां भी नहीं जाएंगे, लेकिन यह कहानी अभी खत्म नहीं हो सकती है। गाथाओं की बात करें तो, किलियन म्बाप्पे पर नवीनतम यह है कि लिवरपूल अभी भी पेरिस सेंट-जर्मेन और रियल मैड्रिड से काफी पीछे है।

वैसे, मैनचेस्टर यूनाइटेड सीज़न की शुरुआत से ही वालेंसिया के युवा खिलाड़ी जावी गुएरा की तलाश कर रहा है, और 20 वर्षीय खिलाड़ी निश्चित रूप से प्रभावित कर रहा है। फिर भी गुएरा ने कहा है कि वह आने वाले कई वर्षों तक लॉस चे में रहना चाहता है।

Leave a Comment