सोफियान अमराबात डील पर हस्ताक्षर नहीं करेंगे

स्पोर्ट्सलेंस के नवीनतम मैन यूनाइटेड ट्रांसफर से पता चलता है कि टीम सीज़न के अंत में सोफियान अमराबात के साथ संबंध तोड़ने और उसे स्थायी रूप से साइन नहीं करने के लिए तैयार है।

सोफ़ियान अमराबत को यूनाइटेड डील की पेशकश नहीं की जाएगी

मैनचेस्टर युनाइटेड सीज़न के अंत में सोफियान अमराबात को खरीदने का विकल्प अपनाने की योजना नहीं बना रहा है। माना जाता है कि क्लब गर्मियों के लिए नए मिडफ़ील्ड समाधानों की ओर देख रहा है, भले ही मोरक्को इंटरनेशनल सीज़न के दूसरे भाग में उल्लेखनीय बदलाव ला सके।

अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि आम तौर पर इस बात से राहत महसूस की जा रही है कि अमराबात के साथ स्थायी समझौते पर हस्ताक्षर नहीं किए गए, जैसा कि मूल रूप से योजना बनाई गई थी। और, उसे फियोरेंटीना लौटने की अनुमति देने के अनुरूप, क्लब मिडफ़ील्ड के लिए अपने स्काउटिंग मिशन को आगे बढ़ा रहा है और अगले सीज़न से पहले कम से कम एक ऐसे खिलाड़ी को साइन करने की योजना बना रहा है।

एरिक टेन हैग की टीम में पहले से ही कुछ मुट्ठी भर खिलाड़ी हैं जिन पर वे नज़र रख रहे हैं लेकिन अगले पांच महीनों में तालिका में और अधिक विकल्प लाने की योजना है। 2024 में मिडफ़ील्ड मुख्य फोकस का क्षेत्र है क्योंकि युनाइटेड को कासेमिरो पर भी दुविधा का सामना करना पड़ सकता है।

कैसिमिरो मैनचेस्टर में भी रह सकता है

ओल्ड ट्रैफर्ड के आसपास माहौल यह है कि सऊदी अरब में स्थानांतरित होने की अफवाहों के बीच वह भी सीजन के अंत में चले जाएंगे, फिर भी वह वापसी की कगार पर हैं जो क्लब को विचार करने का मौका दे सकता है।

READ :  एफए कप मुफ़्त में कैसे देखें

नवंबर में लगी हैमस्ट्रिंग चोट के बाद कैसिमिरो मैच एक्शन के करीब पहुंच रहे हैं। और जब वह वापसी करेंगे तो वह युवा कोबी मैनू के साथ काम करेंगे, जिससे युनाइटेड के दिग्गजों को एक नई साझेदारी पर नजर रखने का मौका मिलेगा।

मैनू इस सीज़न में आने के बाद से ताज़ी हवा का झोंका ले रहा है, लेकिन अभी तक उसे पूरी तरह से फलने-फूलने के लिए सही मिडफ़ील्ड सेट-अप नहीं मिला है। अनुभवी कैसिमिरो के साथ खेलने का अवसर टीम के एक अलग संस्करण को खोल सकता है, और यूनाइटेड को इस बारे में सोचने के लिए कुछ दे सकता है कि क्या वे निश्चित रूप से ब्राजीलियाई को बेचते हैं।

युनाइटेड की टीम में पुराने प्रमुखों की कमी है और इनियोस पार्ट-टेकओवर के हिस्से के रूप में यह स्वीकार करने में सतर्क रुख अपनाया गया है कि कासेमिरो और राफेल वराने जैसे खिलाड़ियों को आगे बढ़ाया जा सकता है।

Leave a Comment