साने पर यूनियन बर्लिन बॉस बजेलिका ने हमला किया है

उस क्षण को देखें जब बायर्न स्टार लेरॉय साने को साइडलाइन हाथापाई के बाद यूनियन बर्लिन के मैनेजर नेनाड बजेलिका ने चेहरे पर धक्का दे दिया।

बेज़ेलिका ने समझदार को धक्का क्यों दिया?

कल रात बुंडेसलिगा मैच में बायर्न म्यूनिख संघर्षरत यूनियन बर्लिन के खिलाफ 1-0 से आगे था, लेरॉय साने थ्रो-इन के लिए गेंद को पुनः प्राप्त करने की कोशिश कर रहे थे।

हालाँकि, यूनियन बर्लिन के बॉस बेज़ेलिका ने जर्मन अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी से गेंद छीन ली, जिससे टचलाइन पर हाथापाई हुई।

अराजकता फैल गई और कार्रवाई के बीच में क्रोएशियाई मैनेजर ने साने के चेहरे पर दो बार धक्का दिया, इससे पहले कि खिलाड़ियों और कोचों ने दोनों को अलग कर दिया।

बिल्कुल सही, इस घटना के लिए मैनेजर को बाहर भेज दिया गया जबकि लेरॉय साने को उसकी संलिप्तता के लिए पीला कार्ड दिया गया।

बायर्न ने 1-0 से गेम जीत लिया और बुंडेसलीगा तालिका में लीग लीडर बायर लेवरकुसेन से केवल चार अंक पीछे रह गए।

बेज़ेलिका और सेन ने घटना के बारे में क्या कहा?

सेन ने खेल के बाद की घटना के बारे में BILD से बात करते हुए कहा, “मैं वास्तव में अगला आक्रमण शुरू करने के लिए गेंद को जल्दी से वापस लाना चाहता हूं।

“और फिर यह थोड़ा जंगली हो गया और उसने मुझे चेहरे पर पकड़ लिया।”

READ :  न्यूपोर्ट बनाम मैनचेस्टर यूनाइटेड भविष्यवाणी, सट्टेबाजी युक्तियाँ, संभावनाएँ और पूर्वावलोकन

बेफ़हम बेज़ेलिका ने खेल के बाद की घटना के बारे में भी बात की और सारा दोष सेन पर मढ़ने का फैसला किया: “मैं अपने क्षेत्र में हूँ और उसे गेंद देना चाहता हूँ। उसने मुझे धक्का दिया. फिर निश्चित रूप से, मैंने प्रतिक्रिया व्यक्त की। उसने कहा।

यूनियन बर्लिन के बॉस से जब पूछा गया कि क्या वह इस घटना के लिए माफ़ी मांगेंगे, तो उन्होंने जवाब दिया: “केवल मेरी टीम से। यह बर्दाश्त नहीं हो रहा है. साने के साथ नहीं. वह मुझे उकसाने के लिए मेरी ओर आता है. निःसंदेह, एक कोच के रूप में मुझे उस तरह से प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए जैसी मुझे करनी चाहिए। जोड़ने के लिए कुछ भी नहीं है।”

बायर्न बॉस थॉमस ट्यूशेल ने भी इस घटना पर चिंता जताते हुए कहा:

उन्होंने कहा, ”यह अच्छा नहीं है.” “उसका बचाव करना कठिन है। लेकिन मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहता. मुझे आग में घी डालने की जरूरत नहीं है।”

लेरॉय साने पिछले सीज़न के अंत में बायर्न म्यूनिख के पूर्व साथी सादियो माने के साथ इसी तरह की घटना में शामिल थे।

Leave a Comment