संभावित कदम से पहले मैन यूनाइटेड द्वारा जियोर्जियो स्कल्विनी की खोज की गई

नवीनतम मैनचेस्टर यूनाइटेड ट्रांसफर एक्सक्लूसिव से पता चलता है कि रेड डेविल्स प्रतिभाशाली अटलंता डिफेंडर जियोर्जियो स्कल्विनी की तलाश में हैं, जो इस गर्मी में इटली छोड़ने के लिए तैयार हो सकते हैं।

समर मेकओवर से पहले यूनाइटेड ने जियोर्जियो स्कल्विनी को निशाना बनाया

मैनचेस्टर यूनाइटेड को प्रारंभिक आश्वासन मिला है कि जियोर्जियो स्कल्विनी अगली गर्मियों में प्रीमियर लीग में जाने के लिए तैयार है। प्रभावशाली युवा अटलंता डिफेंडर को सूत्रों द्वारा “वास्तविक लक्ष्य” के रूप में वर्णित किया गया है, जब स्काउट्स ने उन पर अधिक नियमित रूप से नज़र रखना शुरू कर दिया है।

ऐसा समझा जाता है कि प्रतिनिधियों ने लाजियो के खिलाफ उनके आखिरी मैच में हिस्सा लिया था और 3-1 की जीत में वे फिर से उनसे प्रभावित हुए थे। वे उस पर नज़र रखना जारी रखेंगे क्योंकि आने वाले हफ्तों में क्लब का पदानुक्रम आकार लेगा।

यह अनुमान लगाना मुश्किल है कि युनाइटेड के लक्ष्य यहां और सीज़न के अंत के बीच किस प्रकार स्थित हैं क्योंकि गर्मियों के लिए उनकी स्थानांतरण योजनाएं अभी तक ठोस नहीं हैं।

बेनफिका के एंटोनियो सिल्वा, नीस के जीन-क्लेयर टोडिबो और एवर्टन के जेराड ब्रैथवेट रक्षात्मक सुदृढीकरण के मामले में अगली गर्मियों की ट्रांसफर विंडो के लिए पहले से ही रडार पर हैं, जबकि जुवेंटस सेंटर-बैक ब्रेमर की भी प्रशंसा की जाती है।

लेकिन यूनाइटेड ने अभी तक एक नए खेल निदेशक या भर्ती प्रमुख का नाम नहीं बताया है, ऐसा महसूस हो रहा है कि स्थानांतरण लक्ष्य सूचियाँ परिवर्तन के अधीन हैं।

हालाँकि, 20 वर्षीय स्कल्विनी उस प्रोफ़ाइल में फिट बैठती है जिसकी युनाइटेड वर्तमान में तलाश कर रहा है क्योंकि वे दीर्घकालिक लक्ष्य तलाश रहे हैं। कोई सौदा सस्ता नहीं होगा क्योंकि उन्होंने हाल ही में 2028 तक के लिए एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं और इसका मूल्य £50 मिलियन से अधिक होने जा रहा है।

READ :  एस्टन विला 4-2 नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट प्रीमियर लीग हाइलाइट्स

लेकिन इस सप्ताह इटली से संकेत मिल रहे हैं कि स्कल्विनी गर्मियों में अटलंता छोड़ने के लिए तैयार है और प्रीमियर लीग में जाने में बहुत रुचि रखती है।

मैन सिटी, चेल्सी और न्यूकैसल सहित अन्य क्लबों को स्कल्विनी के साथ जोड़ा गया है, जो पहले ही इटली की राष्ट्रीय टीम में जगह बना चुके हैं।

Leave a Comment