वोल्व्स की हार में चेल्सी के लिए मालो गुस्टो ने निराश किया


चेल्सी के राइट-बैक मालो गुस्टो रविवार को स्टैमफोर्ड ब्रिज में वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स से 4-2 प्रीमियर लीग की हार के दौरान बेहद निराशाजनक थे।

लंदन के दिग्गजों को मध्य सप्ताह में घर से दूर लिवरपूल से 4-1 से करारी हार का सामना करना पड़ा और यह अनुमान लगाया गया था कि वे घर पर वॉल्व्स के खिलाफ मजबूत प्रदर्शन के साथ जवाब देंगे।

चेल्सी ने कोल पामर के 19वें मिनट के गोल से अच्छी शुरुआत की, लेकिन कुछ ही देर बाद गोल खा लिया। मैथ्यूस कुन्हा ने वोल्व्स के लिए कार्यवाही बराबर की। एक्सल डिसासी के अपने गोल ने उन्हें ब्रेक से पहले आगे कर दिया।

दूसरे हाफ में मेहमान टीम हावी रही। कुन्हा ने घंटे के तुरंत बाद अपना दूसरा गोल किया और गुस्टो द्वारा अनावश्यक पेनल्टी स्वीकार करने के बाद अंत में अपनी हैट्रिक हासिल की।

थियागो सिल्वा ने मेजबान टीम के लिए देर से एक और सांत्वना गोल किया।

उस दिन ब्लूज़ के लिए कई ख़राब प्रदर्शन हुए, लेकिन गुस्टो निस्संदेह सबसे ख़राब था।

£31 मिलियन पर हस्ताक्षर बस जीता उनके 12 द्वंद्वों में से 2 भेड़ियों के खिलाफ. उसने 12 बार कब्ज़ा खोया और तीन बार ड्रिबल किया गया। राइट-बैक भी अपने 3 टेक-ऑन प्रयासों में से किसी को भी जीतने में विफल रहा।

देर से स्वीकार किए गए दंड के कारण ल्योन के पूर्व खिलाड़ी के लिए एक भूलने वाली दोपहर समाप्त हो गई, जब एफए कप के चौथे दौर के रीप्ले में चेल्सी का सामना एस्टन विला से होगा, तो उसे बेंच पर हटा दिया जाना चाहिए।

READ :  मैन यूडीटी को ग्लीसन ब्रेमर के कदम में गंभीरता से दिलचस्पी है

ब्लूज़ बुधवार शाम को घर से दूर विलन्स से भिड़ेंगे। ब्लूज़ की लीग समस्याओं को देखते हुए, यूरोपीय फुटबॉल के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए कप प्रतियोगिताएं अब महत्वपूर्ण हैं।

विला का सामना करने के बाद, चेल्सी को 25 फरवरी को वेम्बली स्टेडियम में लिवरपूल के खिलाफ काराबाओ कप फाइनल से पहले क्रिस्टल पैलेस और मैनचेस्टर सिटी में लीग गेम खेलने हैं।

चेल्सी के सामने लिवरपूल को हराना कठिन काम है, लेकिन फाइनल में कुछ भी हो सकता है। एक जीत न केवल एक ट्रॉफी की गारंटी देती है, बल्कि अगले सीज़न के यूईएफए कॉन्फ्रेंस लीग में भी जगह दिलाती है।

यह देखना बाकी है कि वेम्बली शोडाउन तक मौरिसियो पोचेतीनो मैनेजर बने रहेंगे या नहीं।

Leave a Comment