विशेष: विशेषज्ञ का कहना है कि चेल्सी बेंजेमा को मौका दे सकती है लेकिन इस यूरोपीय स्थानांतरण की संभावना अधिक है

फ्रांसीसी फुटबॉल विशेषज्ञ जोनाथन जॉनसन ने करीम बेंजेमा की स्थिति के बारे में कुछ जानकारी प्रदान की है क्योंकि ऐसा लगता है कि वह पहले से ही यूरोप लौटने के लिए सऊदी प्रो लीग क्लब अल इत्तिहाद से बाहर जा सकते हैं।

अनुभवी फॉरवर्ड, जो गर्मियों में रियल मैड्रिड छोड़कर सऊदी अरब चला गया था, पहले से ही अल इत्तिहाद के साथ तनावपूर्ण स्थिति में दिख रहा है, जॉनसन ने अपने साथी डेली ब्रीफिंग स्तंभकार फैब्रीज़ियो रोमानो द्वारा किए गए पिछले दावों की पुष्टि की है।

जॉनसन के मुताबिक, जैसा कि उन्होंने एक्सक्लूसिव बात की ऑफसाइड पकड़ा गया डेली ब्रीफिंग में अपने नवीनतम कॉलम के लिए, बेंजेमा अभी भी चेल्सी जैसे क्लबों के लिए एक आकर्षक विकल्प हो सकता है, हालांकि उन्हें लगता है कि अधिक संभावित कदम उनके पुराने क्लब ल्योन में वापसी हो सकता है।

बेंजेमा ने कम उम्र में रियल मैड्रिड में जाने से पहले ल्योन में अपना करियर शुरू किया, और उन्होंने अपने करियर का अधिकांश हिस्सा बर्नब्यू में बिताया, और सभी प्रतियोगिताओं में क्लब के लिए 350 से अधिक गोल के साथ क्लब के दिग्गज बन गए। पांच चैंपियंस लीग खिताब सहित प्रमुख सम्मान।

अल इत्तिहाद छोड़ेंगे करीम बेंजेमा?

चेल्सी के पास इस समय विकल्पों की कमी है, इसलिए वह निश्चित रूप से 36 वर्षीय खिलाड़ी को एक अल्पकालिक समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए अच्छा कर सकती है, लेकिन जॉनसन को उम्मीद है कि वह ल्योन वापस जाने और उन्हें उनकी दुर्दशा से बाहर निकालने में मदद करने के लिए अधिक प्रलोभित हो सकते हैं। क्योंकि वे इस सीज़न में लीग 1 में संघर्ष कर रहे हैं।

READ :  €60 मिलियन खिलाड़ी के लिए बोली लगाई जा रही है जिसे मिकेल अर्टेटा पसंद करते हैं

“सऊदी प्रो लीग परियोजना में शामिल होने वाले कई खिलाड़ियों में से एक के रूप में रियल मैड्रिड से उनके स्थानांतरण के कुछ ही महीनों बाद, करीम बेंजेमा के संभवतः अल इत्तिहाद छोड़ने की चर्चा बढ़ रही है। हमने जॉर्डन हेंडरसन को अल एत्तिफ़ाक से अजाक्स की ओर बढ़ते देखा है, और, जैसा कि फैब्रीज़ियो रोमानो ने नोट किया है, इस समय उनके क्लब में बेंजेमा की स्थिति भी तनावपूर्ण है। बताया गया है कि चेल्सी अनुभवी फॉरवर्ड को ऋण पर अनुबंधित करने का विकल्प तलाश रही है, और यह कोई रहस्य नहीं है कि सऊदी में चीजें आशा के अनुरूप नहीं हुई हैं, ”जॉनसन ने समझाया।

“प्रीमियर लीग के साथ संबंधों के बावजूद, मुझे लगता है कि इस बात की संभावना बढ़ रही है कि बेंजेमा अपने पूर्व क्लब ल्योन में वापस जाने के लिए एक अल्पकालिक कदम पर विचार कर सकता है, ताकि उन्हें उनकी वर्तमान दुर्दशा से बाहर निकलने में मदद मिल सके क्योंकि वे लीग 1 में अस्तित्व के लिए लड़ रहे हैं।

“अगर वह अल इत्तिहाद में खुश नहीं है, जैसा कि हमने हेंडरसन के साथ देखा, तो उसके लिए वहां अपने समझौते से बाहर निकलने का एक रास्ता हो सकता है। यह शायद सऊदी अरब के लिए काफी चिंताजनक है कि इनमें से कई स्टार नाम पहले से ही इस नई परियोजना के साथ कुछ महीनों के बाद यूरोप लौटने पर विचार कर रहे हैं।

“मुझे यकीन नहीं है कि बेंजेमा, इस उम्र में भी, उसी स्तर पर होंगे जैसा हमने उनसे रियल मैड्रिड में देखा था। चोटें वहां भी उस पर हावी हो रही थीं और इसमें कोई बदलाव नहीं आया है, लेकिन निश्चित रूप से वह अभी भी उस गुणवत्ता का है कि मैं कल्पना कर सकता हूं कि चेल्सी जैसे बड़े नाम उसे मौका देने के इच्छुक होंगे।

READ :  स्पेन के अंदर: बार्सिलोना प्रबंधकीय शिकार और जूड बेलिंगहैम-मेसन ग्रीनवुड लड़ाई

“उसे अपना अगला कदम समझदारी से चुनना होगा, और इसीलिए मुझे लगता है कि ल्योन में वापसी देखने लायक हो सकती है – वह वहां एक वास्तविक तावीज़ व्यक्ति हो सकता है … उसे यूरोप में वापस लौटते हुए देखना मुझे आश्चर्यचकित नहीं करेगा अगले कुछ सप्ताह।”

Leave a Comment