विशेष: रियल मैड्रिड की जोड़ी अपना भविष्य खुद तय करेगी

रियल मैड्रिड के लिए खेलने के लिए, आपको एक निश्चित स्तर का खिलाड़ी बनना होगा। वहां सफल होने और किसी भी प्रकार की लंबी उम्र पाने के लिए, जिन लोगों को शर्ट पहनना है उन्हें विश्व स्तरीय होना होगा।

यह निश्चित रूप से एक ऐसा वर्णन है जिसे टोनी क्रोनोस और लुका मोड्रिक दोनों पर लागू किया जा सकता है।

जर्मन और क्रोएशियाई दिग्गज युवा नहीं हो रहे हैं, और ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों अपने करियर में एक चौराहे पर पहुंच रहे हैं।

हालाँकि उन्हें अभी भी ‘अपने खेल के शीर्ष’ पर कहा जा सकता है, लेकिन यह ज्ञान कि वे शायद पिच के बारे में पहले की तरह नहीं प्राप्त कर सकते हैं, और अन्य, युवा खिलाड़ी अब आ रहे हैं और शुरुआती स्थान के हकदार हैं। उनका स्थान, उन्हें सेवानिवृत्ति या कहीं और जाने के लिए प्रेरित कर सकता है।

हालाँकि एक बात स्पष्ट है. वे, और केवल वे ही, यह निर्णय लेंगे।

लॉस ब्लैंकोस ने उन्हें अपने भविष्य के बारे में निर्णय लेने का शिष्टाचार प्रदान किया है, प्रबंधक कार्लो एंसेलोटी के शब्दों ने शायद उनकी सोच में एक भूमिका निभाई है।

फैब्रीज़ियो रोमानो ने कॉटऑफसाइड के लिए अपने विशेष दैनिक ब्रीफिंग में कहा, “लुका मोड्रिक और टोनी क्रोस दुनिया के दो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से हैं और उन्होंने यह तय करने का अधिकार अर्जित किया है कि वे रियल मैड्रिड में रहने के संदर्भ में क्या करना चाहते हैं या नहीं।”

READ :  विलियम्स आर्सेनल चेल्सी, लिवरपूल डील और बहुत कुछ

“कार्लो एंसेलोटी ने कहा है कि उनका मानना ​​है कि खिलाड़ियों को तब संन्यास ले लेना चाहिए जब वे शीर्ष पर हों, लेकिन अब यह पूरी तरह से क्रोस और मोड्रिक पर निर्भर है – रियल मैड्रिड बस उनके फैसले का इंतजार कर रहा है।

“क्रूज़ और मोड्रिक के अलावा, अल्फोंसो डेविस के साथ संभावित लेफ्ट-बैक स्थिति पर चर्चा की गई है, और देखते हैं कि अवसरों के आधार पर नया राइट-बैक भी एक विषय हो सकता है या नहीं।”

यदि इस जोड़ी ने इस गर्मी में नए चरागाहों पर निर्णय लिया, तो यह निश्चित रूप से एक क्लब में ‘पहले और बाद’ का प्रतीक होगा जिसे कई लोग दुनिया में सर्वश्रेष्ठ मानते हैं।

Leave a Comment