विलियमसन को इंग्लैंड टीम में वापस बुलाने के बाद विगमैन “खुश” हैं

इंग्लैंड की बॉस सरीना विगमैन ने 9 महीने की चोट के बाद कप्तान लीह विलियमसन को वापस बुलाने के बाद अपनी “खुशी” पर चर्चा की है।

विलियमसन की इंग्लैंड टीम में वापसी

इंग्लैंड की कप्तान लीह विलियमसन को घुटने की गंभीर चोट से वापसी के बाद पहली बार लायनेस टीम में वापस बुलाया गया है।

आर्सेनल के डिफेंडर ने 2022 की यूरोपीय चैंपियनशिप में जीत के लिए इंग्लैंड की कप्तानी की, लेकिन पिछले साल अप्रैल में एसीएल में चोट लगने के बाद उन्हें विश्व कप से चूकना पड़ा।

9 महीने बाहर रहने के बाद, विलियमसन ने वेस्ट हैम से 2-1 की हार में एक्शन में वापसी की, जहां सेंटर-बैक ने रविवार को मैनचेस्टर सिटी से 1-0 एफए कप हार में अपने मिनट के योगदान को 77 मिनट तक बढ़ाने से पहले 45 मिनट का प्रबंधन किया।

लेकिन अब, विलियमसन को इंग्लैंड की बॉस सरीना विगमैन ने ऑस्ट्रिया और इटली के खिलाफ आगामी मैत्री मैचों के लिए अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में वापसी के लिए तैयार माना है।

विलियमसन की इंग्लैंड वापसी पर विगमैन

अपनी इंग्लैंड टीम की घोषणा के बाद मीडिया से बात करते हुए, विएगमैन ने विलियमसन के बारे में कहा: “अगले सप्ताह उन्हें कैंप में देखना वाकई अच्छा है।”

यह पूछे जाने पर कि आर्सेनल का डिफेंडर उनकी टीम के लिए कितना महत्वपूर्ण है, विएगमैन ने जवाब दिया: “बेशक, उसे वापस पाना वास्तव में अच्छा है क्योंकि वह एक बहुत अच्छी खिलाड़ी है, हमने यह भी देखा है।

READ :  सेनेगल बनाम कैमरून भविष्यवाणी, सट्टेबाजी युक्तियाँ, संभावनाएँ और पूर्वावलोकन

“भले ही वह महीनों से बाहर है, वह अब वापस आ रही है। उसकी निर्णय लेने की क्षमता सचमुच बहुत अच्छी है और हाँ, वह अभी भी निर्माण कर रही है।

“मुझे लगता है कि टीम ने पिछले साल को बहुत अच्छे से चुना। मुझे लगता है कि खिलाड़ियों ने आगे कदम बढ़ाया है, लेकिन उसका वापस आना वाकई अच्छा है।”

इंग्लैंड की पूरी टीम

गोलकीपर: मैरी इयरप्स, हन्ना हैम्पटन, खियारा कीटिंग।

रक्षक: लुसी ब्रॉन्ज़, जेस कार्टर, नियाम चार्ल्स, एलेक्स ग्रीनवुड, माया ले टिसियर, एस्मे मॉर्गन, लीह विलियमसन, लोटे वुबेन-मोय

मिडफील्डर: ग्रेस क्लिंटन, फ़्रैन किर्बी, जेस पार्क, जॉर्जिया स्टैनवे, एला टून, केइरा वॉल्श,

आगे: राचेल डेली, लॉरेन हेम्प, लॉरेन जेम्स, क्लो केली, बेथ मीड, एलेसिया रूसो

क्या आपको लगता है कि विलियमसन इंग्लैंड के साथ अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में वापसी के लिए तैयार हैं?

Leave a Comment