विक्टर ओसिम्हेन के ट्रांसफर से आर्सेनल चेल्सी को हराना चाहता है

फिचाजेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, आर्सेनल विक्टर ओसिम्हेन के लिए एक बड़ी धनराशि की योजना बना रहा है और इस गर्मी में चेल्सी से नेपोली स्ट्राइकर को ‘चुराना’ चाहता है।

मिकेल अर्टेटा गर्मियों में एक विश्व स्तरीय फिनिशर पर हस्ताक्षर करने के लिए बेताब हैं और रिपोर्ट में कहा गया है कि ओसिम्हेन आर्सेनल के प्रमुख लक्ष्यों में से एक है। प्रीमियर लीग के प्रतिद्वंद्वी चेल्सी को भी नाइजीरियाई के साथ मजबूती से जोड़ा गया है और कई लोगों को लगता है कि वे ओसिम्हेन पर हस्ताक्षर करने के लिए पसंदीदा हैं।

तथापि, फिचाजेस का कहना है कि आर्सेनल चेल्सी से नेपोली हिटमैन को ‘चुराना’ चाहता है और गनर्स संभावित ग्रीष्मकालीन हमले से पहले ओसिमेन की निगरानी बंद कर रहे हैं।

25 वर्षीय नाइजीरियाई अंतर्राष्ट्रीय ने खुद को विश्व फुटबॉल में सर्वश्रेष्ठ हमलावरों में से एक के रूप में स्थापित किया है और उन्होंने नेपोली को पिछले सीज़न में लीग खिताब जीतने में मदद की थी। इस सीज़न में उनके आठ गोल और तीन सहायता हैं।

आर्सेनल ब्रेंटफोर्ड के स्ट्राइकर इवान टोनी के लिए भी संभावित कदम पर विचार कर रहा है, लेकिन ओसिम्हेन के पास उच्चतम स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने का अनुभव है, जिसने सीरी ए खिताब जीता है और चैंपियंस लीग में एक शानदार रिकॉर्ड का दावा किया है।

आर्सेनल को ओसिम्हेन के लिए रिकॉर्ड शुल्क की आवश्यकता है

रिपोर्ट में कहा गया है कि ओसिम्हेन के अनुबंध में £111 मिलियन का रिलीज क्लॉज है और नेपोली इसे पूरा भुगतान करने की मांग करेगा। इसलिए, स्ट्राइकर को साइन करने के लिए आर्सेनल को अपने क्लब ट्रांसफर रिकॉर्ड को फिर से तोड़ना होगा। गनर्स ने हाल ही में वेस्ट हैम से £105m के सौदे में डेक्लान राइस पर हस्ताक्षर करके अपना स्थानांतरण रिकॉर्ड तोड़ दिया।

READ :  मैन यूडीटी द्वारा चौपो-मोटिंग पर हस्ताक्षर करने के लिए देर से प्रयास करने की 'संभावना' है

इसी तरह, चेल्सी ने सीज़न की शुरुआत में मोइजेस कैसेडो के लिए अपना ट्रांसफर रिकॉर्ड तोड़ दिया और यह देखना बाकी है कि ब्लूज़ गर्मियों में ओसिम्हेन के लिए समान राशि का भुगतान करने के लिए तैयार हैं या नहीं। दोनों क्लबों ने हालिया विंडो में खुलकर खर्च किया है और उन्हें वित्तीय फेयरप्ले नियमों के बारे में सावधान रहना होगा।

मांगी गई कीमत दोनों क्लबों के लिए निषेधात्मक साबित हो सकती है, और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या नेपोली अपनी मांगों को कम करने और अधिक उचित शुल्क स्वीकार करने के लिए तैयार है।

जहां तक ​​खिलाड़ी का सवाल है, वह यूरोपीय फुटबॉल में एक सिद्ध गोल स्कोरर है और उसे अपने करियर के इस चरण में एक नई चुनौती का प्रयास करने के लिए लुभाया जा सकता है। उनके पास इटालियन फ़ुटबॉल में साबित करने के लिए कुछ नहीं बचा है और प्रीमियर लीग में जाना उनके लिए एक आकर्षक प्रस्ताव हो सकता है।

Leave a Comment