लिवरपूल लीवरकुसेन स्टार फ्लोरियन विर्ट्ज़ को साइन करने का इच्छुक है

स्पैनिश आउटलेट के अनुसार, लिवरपूल कथित तौर पर बायर लीवरकुसेन स्टार फ्लोरियन विर्ट्ज़ पर हस्ताक्षर करने के लिए उत्सुक है फिचाजेस.

20 वर्षीय खिलाड़ी इस सत्र में बुंडेसलिगा में प्रभावशाली प्रदर्शन कर रहा है, उसने 19 लीग मैचों में पांच गोल किए हैं और सात सहायता दर्ज की है।

लेवरकुसेन का इस सीज़न का पहला भाग शानदार रहा है और वह 19 खेलों में 49 अंकों के साथ लीग में शीर्ष पर है। इसलिए, वे संकेत दे रहे हैं कि वे इस सत्र में लीग खिताब के लिए बायर्न म्यूनिख को चुनौती दे सकते हैं और विर्ट्ज़ ज़ावी अलोंसो की शुरुआती एकादश में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

की रिपोर्ट के मुताबिक फिचाजेसइस सत्र में जर्मन के प्रदर्शन से प्रभावित होकर, लिवरपूल ने उन्हें अनुबंधित करने में अपनी रुचि दर्ज की है। लेकिन, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लेवरकुसेन अपने स्टार खिलाड़ी पर कब्ज़ा बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है, इसलिए मर्सीसाइड क्लब के लिए अगली गर्मियों में विर्त्ज़ के हस्ताक्षर सुरक्षित करना आसान नहीं होगा।

तथापि, फिचाजेस कहा गया है कि अगर लिवरपूल इस सीज़न के अंत में जर्गेन क्लॉप के जाने के बाद अलोंसो को अपना नया मैनेजर नियुक्त करने का विकल्प चुनता है – जो एनफ़ील्ड में जाने से जुड़ा हुआ है, तो रेड्स के लिए मिडफील्डर पर हस्ताक्षर करना आसान होगा।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अगर लीवरकुसेन को नकद-इन करने के लिए मजबूर किया जाता है तो वे लगभग £ 60 मिलियन की फीस की मांग कर सकते हैं, इसलिए लिवरपूल को विर्ट्ज़ को बायएरेना से दूर करने के लिए एक बड़ी फीस खर्च करनी होगी।

READ :  चेल्सी बोर्नमाउथ के डिफेंडर मिलोस केरकेज़ को साइन करने पर विचार कर सकती है

विर्ट्ज़ से लिवरपूल

लिवरपूल ने पिछली गर्मियों में चार नए मिडफील्डरों को साइन करके अपने इंजन रूम को नया रूप देने का विकल्प चुना। इसलिए, मर्सीसाइड क्लब वर्तमान में अपने आक्रमणकारी मिडफ़ील्ड विभाग में अच्छी तरह से तैयार है क्योंकि उनके पास पहले से ही डोमिनिक स्ज़ोबोस्ज़लाई, कर्टिस जोन्स और हार्वे इलियट हैं।

इसलिए, एनफील्ड क्लब को उस क्षेत्र को मजबूत करने के लिए अधिक निवेश करने की आवश्यकता नहीं होगी, बल्कि अपनी बैकलाइन में गहराई जोड़ने के लिए पैसे बचाना बेहतर होगा। इसके अलावा, एक नए होल्डिंग मिडफील्डर पर हस्ताक्षर करना भी एक बुद्धिमान निर्णय हो सकता है।

फिर भी, विर्त्ज़ को बुंडेसलीगा में सबसे अच्छे युवा मिडफील्डरों में से एक माना जाता है, इसलिए अगर वे उसे खरीदते हैं तो लिवरपूल के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि होगी। हालाँकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रेड्स अंततः उसे साइन करने के लिए कोई ठोस दृष्टिकोण अपनाता है या नहीं।

इस बीच, मध्य सप्ताह में चेल्सी पर 4-1 की आरामदायक जीत के बाद, लिवरपूल रविवार शाम को प्रीमियर लीग में आर्सेनल के खिलाफ मुकाबला करने के लिए अमीरात स्टेडियम की यात्रा करेगा। इसलिए, क्लॉप की टीम इस सप्ताह के अंत में उत्तरी लंदन क्लब को हराकर अपना खिताब जारी रखने के लिए बेताब होगी।

Leave a Comment