लिवरपूल प्रशंसकों का मानना ​​है कि अनुपलब्ध एकादश लीग जीत सकती है

ट्विटर/एक्स पर लिवरपूल के प्रशंसकों का मानना ​​है कि वर्तमान में अनुपलब्ध खिलाड़ियों से बनी एक XI प्रीमियर लीग जीत सकती है।

लिवरपूल में इतने सारे अनुपलब्ध खिलाड़ी क्यों हैं?

आगामी अफ्रीका कप ऑफ नेशंस, एशिया कप और चोटों के मिश्रण का मतलब है कि लिवरपूल की पहली टीम की टीम शेष महीने के लिए थोड़ी पतली दिख रही है।

और उनकी टीम वर्तमान में प्रीमियर लीग तालिका में शीर्ष पर है, लिवरपूल के प्रशंसकों ने उनकी अनुपस्थित खिलाड़ियों की सूची पर करीब से नज़र डाली है, और उनका मानना ​​​​है कि उनके अनुपलब्ध खिलाड़ियों की एकादश वास्तव में उन्हें लीग जीत सकती है।

लिवरपूल की अनुपलब्ध XI

पहले स्थान पर एड्रियन हैं, हालांकि वह निश्चित रूप से इस मामले में पहली पसंद या दूसरी पसंद भी नहीं हैं, स्पैनियार्ड के पास प्रीमियर लीग का काफी अनुभव है जो सीज़न के पूरे बैकएंड में उपयोगी हो सकता है।

रक्षा में, ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड की हालिया घुटने की चोट, एंडी रॉबर्टसन की दीर्घकालिक कंधे की चोट के साथ जोड़ी गई, इसका मतलब है कि लिवरपूल अब पहली पसंद वाले दोनों फुल-बैक के बिना है।

यह गतिशील जोड़ी हाल के वर्षों में लिवरपूल की सफलता की कुंजी रही है और मर्सीसाइड क्लब व्यापक क्षेत्रों से मौके बनाने की उनकी क्षमता पर बहुत अधिक निर्भर है।

जोएल माटिप और कोस्टास त्सिमिकास को लंबे समय तक चोट लगने के कारण आप एक अस्थायी बैक फोर जैसा कुछ देख रहे हैं।

मिडफ़ील्ड में, लिवरपूल वतरू एंडो के बिना है, जो जापान के साथ एशिया कप के प्रमुख हैं, थियागो अलकेन्टारा, जो अप्रैल में कूल्हे की चोट के बाद इस सीज़न में अभी तक नहीं आए हैं, और साथी स्पैनियार्ड स्टीफन बाजसेटिक, जो एक चोट के कारण बाहर हो गए हैं। सितंबर से पिंडली की चोट।

READ :  एफए कप निःशुल्क देखें

जैसे-जैसे हम फॉरवर्ड लाइन पर आगे बढ़ रहे हैं चीजें अच्छी तरह से आकार ले रही हैं। उच्च श्रेणी के 18 वर्षीय बेन डॉक ने क्रिसमस से पहले घुटने की सर्जरी के बाद दक्षिणपंथी स्थान ले लिया है, न्यूकैसल यूनाइटेड के खिलाफ लिवरपूल के नए साल के दिन के मैच में घायल होने के बाद डोमिनिक स्ज़ोबोस्ज़लाई बाएं विंग में जगह बना रहे हैं।

अंतिम लेकिन किसी भी तरह से महत्वपूर्ण बात यह नहीं है कि लिवरपूल को जिस व्यक्ति की सबसे अधिक कमी खलेगी, वह स्टार मोहम्मद सलाह हैं, जो मिस्र के साथ अफ्रीका कप ऑफ नेशंस में जाने के बाद इस लिवरपूल अनुपलब्ध एकादश में अपना स्थान लेते हैं।

मिस्र इस सीज़न में 14 के साथ प्रीमियर लीग का संयुक्त शीर्ष स्कोरर है और 8 के साथ लीग के सहायता चार्ट में शीर्ष पर है, जिसका अर्थ है कि लिवरपूल अपने ताबीज के बिना अत्याधुनिक की कमी कर सकता है।

ट्विटर/एक्स ने लिवरपूल की अनुपलब्ध एकादश पर प्रतिक्रिया व्यक्त की

क्या आपको लगता है कि लिवरपूल की अनुपलब्ध XI उन्हें प्रीमियर लीग जीत सकती है?

Leave a Comment