लिवरपूल ने सालाह की जगह लेने के लिए जारोड बोवेन को साइन करने के लिए कहा

पूर्व मिडफील्डर से पंडित बने डॉन हचिंसन ने सुझाव दिया है कि लिवरपूल को मोहम्मद सलाह की जगह सस्ते विकल्प के रूप में वेस्ट हैम यूनाइटेड के स्टार जारोड बोवेन को साइन करना चाहिए।

मिस्र को हाल के महीनों में एनफील्ड से दूर जाने के साथ जोड़ा गया है क्योंकि यह सुझाव दिया गया है कि सऊदी अरब का क्लब अल-इत्तिहाद उनके हस्ताक्षर हासिल करने के लिए उत्सुक है।

सऊदी अरब पक्ष ने पिछली गर्मियों में उनके साथ अनुबंध करने में अपनी रुचि को औपचारिक रूप दिया, लेकिन मर्सीसाइड क्लब ने अपने स्टार आदमी को जाने की अनुमति नहीं दी, इसलिए कोई सौदा नहीं हो सका।

हालाँकि, कथित तौर पर अल-इत्तिहाद ने उस पर हस्ताक्षर करने की अपनी उम्मीदें नहीं छोड़ी हैं क्योंकि यह सुझाव दिया गया है कि वे इस साल अफ्रीकी पर हस्ताक्षर करने के लिए एक बेहतर प्रस्ताव के साथ लौट सकते हैं।

अब, आगे बोल रहा हूँ ईएसपीएनहचिंसन से पूछा गया कि अगर सालाह आखिरकार चले जाते हैं तो उनकी जगह लेने के लिए कौन सही विकल्प होगा, पूर्व लिवरपूल स्टार ने कहा कि अगर लिवरपूल के पास बड़ा पैसा है तो उन्हें काइलियन म्बाप्पे को लेना चाहिए।

बोवेन से लिवरपूल

हालाँकि, पंडित का दावा है कि अगर लिवरपूल ज्यादा खर्च नहीं कर सकता है तो बोवेन के लिए जाना बेहतर होगा – जो एक सस्ता विकल्प होगा।

हचिंसन ने कहा:

“यदि आप सस्ता रास्ता अपनाना चाहते हैं, जारोड बोवेन, वह अद्भुत फॉर्म में है। यदि आपके पास असीमित पैसा है तो एमबीप्पे, यदि आप सस्ता रास्ता अपनाना चाहते हैं तो जारोड बोवेन।”

बोवेन एक बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और पहले ही प्रीमियर लीग में अपने गुणों का प्रदर्शन कर चुके हैं, इसलिए अगर मर्सीसाइड क्लब उन्हें खरीदता है तो वह अपनी अग्रिम पंक्ति को मजबूत करने के लिए एक चतुर हस्ताक्षरकर्ता साबित होंगे।

READ :  आर्सेनल, मैन यूडीटी और लिवरपूल ने एडर्सन के लिए बातचीत शुरू की

हालाँकि, फॉरवर्ड – का मूल्य लगभग £43 मिलियन है ट्रांसफरमार्कट – उनके मौजूदा अनुबंध में अभी भी साढ़े छह साल से ज्यादा का समय बाकी है। इसलिए, अगर वेस्ट हैम को कैश-इन के लिए मजबूर किया जाता है तो वह बड़ी फीस की मांग करने की मजबूत स्थिति में है।

हैमर्स ने दिखाया है कि वे अपनी संपत्ति बेचने के लिए हार्डबॉल खेलना पसंद करते हैं इसलिए आक्रामक विभाग को मजबूत करने के लिए बोवेन लिवरपूल के लिए एक सस्ता विकल्प नहीं हो सकता है।

हालाँकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या एनफील्ड क्लब आखिरकार सलाहा के क्लब छोड़ने पर उसकी जगह लेने के लिए अंग्रेज को साइन करने के लिए कोई ठोस कदम उठाने का विकल्प चुनता है या नहीं।

Leave a Comment