लिवरपूल ने बिलाल एल खन्नौस के साथ अनुबंध पर बातचीत शुरू की

एचएलएन के अनुसार, लिवरपूल ने केआरसी जेनक मिडफील्डर बिलाल एल खन्नौस पर हस्ताक्षर करने के लिए संभावित सौदे पर प्रारंभिक बातचीत शुरू कर दी है।

19 वर्षीय मिडफील्डर ने खुद को बेल्जियम क्लब के लिए एक महत्वपूर्ण प्रथम-टीम खिलाड़ी के रूप में स्थापित किया है और उनके प्रदर्शन ने पूरे यूरोप के शीर्ष क्लबों का ध्यान आकर्षित किया है।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लिवरपूल आने वाले महीनों में मिडफील्डर को साइन करने में ‘रुचि’ रखता है और उनके स्काउट्स उसकी प्रगति पर बारीकी से नजर रख रहे हैं। कथित तौर पर लिवरपूल प्रतिनिधियों ने जो देखा है उससे प्रभावित हैं और संभावित स्थानांतरण के संबंध में ‘पूछताछ पहले ही की जा चुकी है’।

हालाँकि, लिवरपूल को एल खन्नौस के हस्ताक्षर के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि एचएलएन का दावा है कि एटलेटिको मैड्रिड और बायर लीवरकुसेन भी मिडफील्डर में गहरी दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

ट्रांसफरमार्केट द्वारा एल खन्नौस का मूल्य £19 मिलियन है, लेकिन यह देखना बाकी है कि क्या बेल्जियम का संगठन सीज़न के अंत में समान कीमत पर उनके प्रस्थान को मंजूरी देने के लिए तैयार है। मोरक्कन मिडफील्डर एक विलक्षण प्रतिभा है और अगर लिवरपूल जैसा क्लब उसे लगभग £19 मिलियन में खरीद सकता है तो वह एक फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

इस सीज़न में सभी प्रतियोगिताओं में मिडफील्डर के नाम तीन गोल और पांच सहायता हैं। वह सेंट्रल मिडफील्डर के साथ-साथ नंबर दस के रूप में भी काम कर सकते हैं। एल खन्नौस के पास प्रीमियर लीग में सफल होने की तकनीकी क्षमता है और अगर वह इंग्लैंड में बेहतर खिलाड़ियों के साथ खेलेंगे तो उनकी संख्या में सुधार होने की संभावना है।

READ :  टोटेनहम कॉनर गैलाघेर के लिए देर से सौदा सुरक्षित कर सकता है

एल खन्नौस एक दीर्घकालिक निवेश

लिवरपूल के पास निश्चित रूप से अपने हस्ताक्षर के लिए एटलेटिको मैड्रिड और बायर लीवरकुसेन के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए वित्तीय संसाधन हैं। लेकिन यह देखना बाकी है कि क्या वे एल खन्नौस को एनफ़ील्ड में लुभाने के लिए किसी समझौते पर सहमति बना पाते हैं या नहीं।

रेड्स निश्चित रूप से अपने मिडफ़ील्ड से अधिक रचनात्मकता और लक्ष्यों का उपयोग कर सकते हैं और मोरक्को उनके लिए दीर्घकालिक निवेश होगा। जर्गेन क्लॉप ने लिवरपूल में अपने समय के दौरान प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों को निखारने के लिए अच्छा काम किया है, और वह खिलाड़ी को और बेहतर बनाने और उसकी जबरदस्त क्षमता को पूरा करने में मदद कर सकते हैं।

Leave a Comment