लिवरपूल को एक और झटका लगा क्योंकि €60m स्पेनिश स्टार ने बड़ा फैसला लिया

लिवरपूल पूरे 2023 तक एथलेटिक क्लब के निको विलियम्स के साथ जुड़ा रहा और 21 वर्षीय खिलाड़ी ने अब अपने भविष्य को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है।

स्पैनिश इंटरनेशनल ला लीगा की सबसे प्रतिभाशाली युवा प्रतिभाओं में से एक है और इसने पूरे यूरोप के कई बड़े क्लबों की रुचि को आकर्षित किया है।

स्टैंडर्ड की रिपोर्ट के अनुसार, विलियम्स को पिछले साल बिलबाओ से दूर ले जाने के मामले में जोड़ा गया था, लिवरपूल विंगर को इंग्लैंड लाने में दिलचस्पी रखने वाली टीमों में से एक थी।

हालाँकि, युवा खिलाड़ी ने एथलेटिक क्लब के साथ एक नए समझौते पर हस्ताक्षर किए, जिससे वह 2027 तक स्पेन में रहेंगे। 21 वर्षीय खिलाड़ी ने अब एक बड़ा निर्णय लेकर इच्छुक पार्टियों को एक और झटका दिया है।

निको विलियम्स एक वांछित व्यक्ति है

रिपोर्ट के अनुसार, एथलेटिक क्लब ला लीगा तालिका में पांचवें स्थान पर है, विलियम्स ने बास्क टीम के साथ बने रहने का फैसला किया है, अगर वे अगले सीजन में चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई करते हैं। टोडोफिचाजेस. अर्नेस्टो वाल्वरडे की टीम का सीज़न बहुत अच्छा चल रहा है इसलिए इसकी प्रबल संभावना है कि ऐसा होगा।

यदि वे ऐसा नहीं करते हैं, तो इससे विलियम्स को एक नए क्लब में जाने का मौका मिल सकता है, लेकिन जो भी टीम विंगर को चाहेगी, उसे उसके रिलीज क्लॉज का मिलान करना होगा, जो €60m है।

READ :  होजबर्ज अगले सीज़न में टोटेनहम में नहीं होंगे क्योंकि स्टार पर £18 मिलियन का टैग लगाया गया है

Leave a Comment