लिवरपूल की नज़र लेनी योरो पर है

लिवरपूल अत्यधिक मांग वाले लिले डिफेंडर लेनी योरो को अनुबंधित करने की दौड़ में शामिल हो गया है, लेकिन उसे कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है। टेलीफ़ुट की एक रिपोर्ट के अनुसार.

योरो इस सीज़न में यूरोप की सबसे रोमांचक युवा प्रतिभाओं में से एक बनकर उभरी है। 18 वर्षीय खिलाड़ी इस सीज़न में लिली की पहली टीम का एक अभिन्न हिस्सा रहा है, जिसने लीग 1 में 17 प्रदर्शन किए हैं और पाउलो फोंसेका की ओर से सभी प्रतियोगिताओं में 23 प्रदर्शन किए हैं क्योंकि वे वर्तमान में लीग 1 में पांचवें स्थान पर हैं।

उनके प्रदर्शन ने यूरोप भर के शीर्ष क्लबों का ध्यान खींचा है और टेलीफ़ुट ने बताया है कि लिवरपूल रुचि व्यक्त करने वाला नवीनतम क्लब है। हालाँकि, उन्हें कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ता है क्योंकि फ्रेंच चैंपियंस, पेरिस सेंट-जर्मेन के साथ-साथ हाल ही में कोपा डेल रे चैंपियन बने रियल मैड्रिड भी फ्रांस यू21 इंटरनेशनल के लिए उत्सुक हैं।

18 वर्षीय खिलाड़ी के अनुबंध पर सिर्फ एक साल बचा है क्योंकि स्टेड पियरे मौरॉय में उसका अनुबंध जून 2025 में समाप्त होने वाला है। योरो के पास एक ट्रांसफरमार्क के अनुसार बाजार मूल्य £21.5mलेकिन टीरिपोर्ट से पता चलता है कि अगर योरो लिली को छोड़ देता है तो वह लीग 1 के इतिहास में किसी भी डिफेंडर की सबसे बड़ी बिक्री बन सकता है, इसलिए लिवरपूल जैसों को बहुत अधिक भुगतान करना पड़ सकता है।

रक्षात्मक दिग्गज

लिवरपूल वर्तमान में मैनचेस्टर सिटी, एस्टन विला, आर्सेनल और टोटेनहम हॉटस्पर के साथ एक रोमांचक खिताबी लड़ाई की तैयारी में अपनी टीम के महत्वपूर्ण पहलुओं पर ध्यान दे रहा है।

READ :  मैन यूडीटी लुकास बर्गवैल के लिए आगे बढ़ने के लिए तैयार है

जैसे ही शीतकालीन स्थानांतरण विंडो खुलती है, टीम की रक्षात्मक ताकत को मजबूत करने पर महत्वपूर्ण ध्यान केंद्रित किया जाता है, विशेष रूप से जोएल माटिप की चोट ने सुदृढीकरण की आवश्यकता पर प्रकाश डाला है।

रक्षात्मक क्षमताओं को बढ़ाने के अलावा, जुर्गन क्लॉप का पक्ष युवा और होनहार प्रतिभाओं की खोज में सक्रिय रूप से शामिल है। यह रणनीतिक दृष्टिकोण उभरते हुए खिलाड़ियों को व्यवस्थित रूप से पहचानने और भर्ती करने की क्लब की परंपरा के अनुरूप है जो टीम की दीर्घकालिक सफलता में योगदान दे सकते हैं।

वे पहले ही हार्वे इलियट, कर्टिस जोन्स, जेरेल क्वांसा और यहां तक ​​कि वर्तमान क्लब उप-कप्तान, ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड जैसे युवाओं की वापसी और पदोन्नति के साथ सफलता की कहानियां दर्ज कर चुके हैं।

भविष्य के सितारों की तलाश में लिवरपूल ने उन्हें 18 वर्षीय फ़्रांस U21 अंतर्राष्ट्रीय, योरो पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रेरित किया है। उनके असाधारण प्रदर्शन पर किसी का ध्यान नहीं गया, शीर्ष यूरोपीय क्लबों ने लिली से उनकी आशाजनक प्रतिभा हासिल करने में दिलचस्पी दिखाई।

यह देखना बाकी है कि क्या लिवरपूल अत्यधिक प्रतिष्ठित युवा खिलाड़ी के हस्ताक्षर को सुरक्षित करने के लिए पेरिस सेंट-जर्मेन और रियल मैड्रिड की रुचि को रोक सकता है।

Leave a Comment