लिवरपूल की नजरें बार्सिलोना के स्टार राफिन्हा पर हैं


के अनुसार टीम टॉकलिवरपूल ने मोहम्मद सलाह के संभावित प्रतिस्थापन के रूप में बार्सिलोना के विंगर राफिन्हा की पहचान की है।

पिछली गर्मियों में सलाह को अल-इत्तिहाद के साथ सऊदी अरब में स्थानांतरित करने से काफी हद तक जोड़ा गया था, लेकिन लिवरपूल स्पष्ट था कि वह किसी भी कीमत पर बिक्री के लिए नहीं है। इससे उनके भविष्य को लेकर अटकलें बंद नहीं हुई हैं टीम टॉक दावा है कि राफिन्हा को मिस्र के संभावित उत्तराधिकारी के रूप में देखा जा रहा है।

जैसा कि हालात हैं, प्रीमियर लीग के नेताओं की अपने प्रमुख स्टार से अलग होने की कोई योजना नहीं है, लेकिन गर्मियों के दौरान परिदृश्य का फिर से आकलन किया जा सकता है, विशेष रूप से प्रबंधक जर्गेन क्लॉप ने पुष्टि की है कि वह 8 से अधिक वर्षों के बाद अपना पद छोड़ देंगे। वर्षों तक शीर्ष पर रहे।

प्रीमियर लीग का अनुभव

सलाह पिछले कुछ वर्षों में लिवरपूल की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने इस अभियान में लगातार 18 गोल किए हैं और हाल ही में रेड्स के लिए 200 गोल के लक्ष्य तक पहुंचे हैं। 31 वर्षीय खिलाड़ी इस गर्मी में अपने अनुबंध के आखिरी वर्ष में प्रवेश करेंगे और उनके भविष्य पर सवालिया निशान उठाए जा सकते हैं।

वर्जिल वैन डिज्क के पास है पहले ही संकेत दे दिया है कि वह निकास द्वार से क्लॉप का पीछा कर सके। सालाह भी उसी रास्ते पर चल सकते हैं और लिवरपूल उनके अनुरोध को मान सकता है यदि उन्हें सऊदी से भारी स्थानांतरण शुल्क प्राप्त होता है। उस स्थिति में, क्लब ट्रांसफर मार्केट से रेडीमेड प्रतिस्थापन चाहता है और अपना ध्यान रफिन्हा पर केंद्रित कर सकता है।

READ :  लिवरपूल आर्सेनल के ओस्मान डियोमांडे को निशाना बनाने की योजना बना रहा है

चोटों और स्थानों के लिए प्रतिस्पर्धा के बीच ब्राजीलियाई खिलाड़ी ने इस सीजन में बार्सिलोना के लिए केवल 992 मिनट ही नियमित मिनट खेले हैं। उन्होंने अभी भी ब्लोग्राना के लिए 4 गोल और 7 सहायता का योगदान दिया है। 27 वर्षीय खिलाड़ी की नज़र प्रीमियर लीग में वापसी पर है और अगर लिवरपूल उसे साइन करने के लिए आगे बढ़ता है तो हमें आश्चर्य नहीं होगा।

£42 मिलियन स्टार लीड्स युनाइटेड में 67 मुकाबलों में 29 गोल भागीदारी के साथ अच्छा समय बिताया। उनके रेलीगेशन डॉगफाइट के दौरान वह उनके असाधारण कलाकार थे। हो सकता है कि वह रेड्स के लिए एक बयान पर हस्ताक्षर नहीं कर रहा हो, लेकिन अगर सलाहा को छोड़ना पड़ा तो वह निश्चित रूप से उसके उत्तराधिकारी के लिए एक अच्छा उम्मीदवार होगा। राफिन्हा सुनिश्चित खेल समय के बिना शामिल नहीं हो सकता है।

Leave a Comment