लिवरपूल और टोटेनहम लॉयड केली को साइन करने के प्रयास तेज करेंगे

ट्रांसफर पत्रकार के अनुसार, लिवरपूल और टोटेनहम हॉटस्पर कथित तौर पर आगामी ट्रांसफर विंडो में लॉयड केली को साइन करने के अपने प्रयासों को तेज करने की तैयारी कर रहे हैं। ग्रीम बेली.

अपने मौजूदा अनुबंध के अंतिम पांच महीनों में प्रवेश करने के बावजूद, 25 वर्षीय खिलाड़ी ने अभी तक बोर्नमाउथ के साथ एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं किया है। तो, ऐसा प्रतीत होता है कि डिफेंडर इस सीज़न के अंत में विटैलिटी स्टेडियम को मुफ्त में छोड़ने के लिए तैयार है।

केली वर्तमान में विदेशी क्लबों के साथ बात करने और पूर्व-अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए स्वतंत्र हैं। आंगन पर रिपोर्ट किया है हिट जुवेंटस, नेपोली, एएस रोमा और एसी मिलान सभी ने उन्हें साइन करने में रुचि व्यक्त की है और इसके अलावा, जर्मनी और फ्रांस के क्लबों ने भी उनकी सेवा प्राप्त करने में अपनी रुचि दर्ज की है।

हालाँकि, पत्रकार का दावा है कि केली ने अभी तक यह तय नहीं किया है कि प्रीमियर लीग में रहना है या कहीं और खेलना है। आंगन आगे कहा गया है कि टोटेनहम बोर्नमाउथ स्टार पर हस्ताक्षर करने के लिए यूरोपीय प्रतिद्वंद्वियों के साथ लड़ाई करने के लिए तैयार हैं और वे उनके हस्ताक्षर को सुरक्षित करने के लिए जल्द ही एक आधिकारिक प्रस्ताव प्रस्तुत करने के लिए ‘इच्छुक’ हैं।

लेकिन, पत्रकार का कहना है कि लिवरपूल भी केली को एक फ्री एजेंट के रूप में साइन करने के लिए उत्सुक है और वे इस गर्मी में अंग्रेज को एनफील्ड में लुभाने के लिए एक दृष्टिकोण बनाने की तैयारी कर रहे हैं। तो, ऐसा लगता है कि डिफेंडर के हस्ताक्षर को लेकर अंग्रेजी और अन्य यूरोपीय क्लबों के साथ एक भयंकर लड़ाई होगी और यह देखना बाकी है कि बोर्नमाउथ स्टार अंततः कहाँ जाने का विकल्प चुनता है।

READ :  टोटेनहम जोनाथन ताह को अनुबंधित करने में 'बहुत रुचि' दिखा रहा है

युद्ध

6 फीट 3 इंच लंबे केली तेज, मजबूत, पीछे से खेलने में सहज, रक्षात्मक योगदान में कुशल हैं और खेल को अच्छी तरह से समझते हैं। 25 वर्षीय खिलाड़ी एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी है और यदि कोई भी क्लब उसके हस्ताक्षर सुरक्षित करने में कामयाब हो जाता है तो वह लिवरपूल या टोटेनहम के लिए एक चतुर हस्ताक्षरकर्ता हो सकता है।

हालाँकि, डिफेंडर हाल के दिनों में चोट की समस्याओं से जूझ रहे हैं इसलिए नॉर्थ लंदन क्लब या मर्सीसाइड क्लब को संभावित झपट्टा मारने से पहले इस बारे में सावधान रहना होगा।

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या टोटेनहम और लिवरपूल इस सौदे पर एक-दूसरे के साथ आमने-सामने जाने का फैसला करते हैं, अगर केली इस अभियान के अंत में बोर्नमाउथ को एक मुफ्त एजेंट के रूप में छोड़ देते हैं।

Leave a Comment