ला लीगा क्लब 97 रेड्स उपस्थिति के साथ लिवरपूल स्टार पर हस्ताक्षर करने का सपना देख रहा है

ऐसा लगता है कि थियागो अलकेन्टारा का भविष्य लिवरपूल से दूर होगा क्योंकि अनुभवी स्टार का अनुबंध समाप्त हो गया है वर्तमान अभियान के अंत में.

32 वर्षीय खिलाड़ी के लिए यह सीजन अब तक बेहद खराब रहा है क्योंकि चोट के कारण स्पैनियार्ड ने अभी तक रेड्स के लिए हिस्सा नहीं लिया है। इसके परिणामस्वरूप संभवतः मिडफील्डर सीज़न के अंत में चला जाएगा और स्पेन के क्लब 2024 में उसके आगमन का सपना देख रहे हैं।

के अनुसार टोडोफिचाजेसविलियम कार्वाल्हो रियल बेटिस को छोड़कर तुर्की के दिग्गज बेसिकटास में शामिल होने के बहुत करीब हैं और ला लीगा संगठन का बोर्ड लिवरपूल से थियागो को साइन करने का सपना देख रहा है।

रेड्स स्टार मुफ़्त में उपलब्ध होने के कारण, बेटिस के लिए स्थानांतरण को पूरा करना बहुत कठिन नहीं होना चाहिए, लेकिन रिपोर्ट में कहा गया है कि बार्सिलोना भी दौड़ में है।

थियागो अलकेन्टारा स्पेन में वांछित है

थियागो कैटलन क्लब की अकादमी के माध्यम से आए और 2009 और 2013 के बीच पहली टीम के लिए खेले। स्पैनियार्ड ने बार्सा के लिए 100 बार खेला और उन्हें ऐसा लग सकता है कि ला लीगा दिग्गजों में उनका काम अधूरा है और वे अपनी वित्तीय और खेल को देखते हुए उनकी मदद से ऐसा कर सकते हैं। स्थितियाँ.

यदि 32 वर्षीय व्यक्ति नए लिवरपूल अनुबंध पर सहमत होने में विफल रहता है तो एनफ़ील्ड में उसका करियर इस सवाल के साथ समाप्त हो जाएगा कि क्या हो सकता था। मिडफील्डर ने अब तक रेड्स के लिए 97 बार प्रदर्शन किया है लेकिन एनफील्ड में उनका समय चोटों से ग्रस्त रहा है।

READ :  मेसन ग्रीनवुड के लिए आश्चर्यजनक कदम पर विचार किया गया

थियागो एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं लेकिन असफलताओं ने उन्हें पिछले चार वर्षों में लिवरपूल में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने से रोक दिया है। उम्मीद है कि बायर्न म्यूनिख के पूर्व खिलाड़ी को अपने अगले क्लब में कुछ किस्मत मिलेगी।

Leave a Comment