रियल मैड्रिड ने मैन यूडीटी के स्ट्राइकर रासमस होजलुंड को किलियन म्बाप्पे और एर्लिंग हालैंड के प्लान ‘बी’ के रूप में देखा।

स्पेनिश प्रकाशन डिफेन्सा सेंट्रल की एक रिपोर्ट के अनुसार, ला लीगा के दिग्गज रियल मैड्रिड ने मुख्य स्काउट जूनी कैलाफट को मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्ट्राइकर रासमस होजलुंड पर कड़ी नजर रखने का निर्देश दिया है।

डेनिश स्ट्राइकर केवल 2023 की गर्मियों में सीरी ए साइड अटलंता से £72m पैकेज डील पर रेड डेविल्स में शामिल हुआ। होजलुंड को प्रीमियर लीग के अनुरूप ढलने में कुछ समय लगा और वह 19वें मैच के दिन तक स्कोर करने में असफल रहे। उन्होंने एस्टन विला के खिलाफ पहली बार नेट पर वापसी की और तब से उन्होंने खेले गए प्रत्येक गेम में स्कोर किया है, जिससे पांच गेम में पांच गोल हो गए हैं।

21 वर्षीय खिलाड़ी ने इस सीज़न में सभी प्रतियोगिताओं में मैन यूडीटी के लिए 29 बार खेला है, 11 गोल किए हैं और कुछ सहायता प्रदान की है। उनका 2028 तक का दीर्घकालिक अनुबंध है और क्लब के पास इस सौदे को एक और वर्ष के लिए बढ़ाने का विकल्प है।

प्रशंसकों द्वारा उलाहना दिए जाने के बाद, बाएं पैर के स्ट्राइकर ने हाल के सप्ताहों में खुद को क्लब के सर्वश्रेष्ठ आक्रमणकारी खिलाड़ी के रूप में स्थापित किया है। उनके और एलेजांद्रो गार्नाचो के बीच का संयोजन एरिक टेन हाग के लिए अद्भुत काम कर रहा है। ट्रांसफरमार्कट ने होजलुंड का मूल्य लगभग £49.6 मिलियन आंका है, लेकिन मैनचेस्टर क्लब ने खिलाड़ी के लिए कितना खर्च किया है, इसे देखते हुए यह और अधिक की मांग कर सकता है।

होजलुंड रियल मैड्रिड का प्लान बी है

रिपोर्ट के मुताबिक, रियल मैड्रिड एर्लिंग हालैंड या किलियन एम्बाप्पे में से किसी एक को साइन करना चाहता है। यदि स्पैनिश दिग्गज उपरोक्त खिलाड़ियों में से किसी एक को साइन करने में विफल रहते हैं, तो वे अब मैन यूडीटी के रासमस होजलुंड के संभावित कदम पर नजर गड़ाए हुए हैं।

READ :  आर्सेनल ने ओस्मान डियोमांडे पर नजर रखने के लिए स्काउट्स भेजे

रेड डेविल्स में जाने से पहले ही स्पेनिश दिग्गज खिलाड़ी का पीछा कर रहे थे। हालाँकि, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ला लीगा क्लब को उम्मीद है कि डेन गोल करना जारी रखेगा क्योंकि उसने हाल के हफ्तों में उसे हालैंड या एमबीप्पे की पसंद के संभावित प्लान बी के रूप में माना है।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के दृष्टिकोण से, जब क्लब ने होजलुंड पर हस्ताक्षर किए तो उसने एक दीर्घकालिक परियोजना की कल्पना की होगी। उनके अनुबंध की अवधि को ध्यान में रखते हुए, गेंद पूरी तरह से उनके पाले में है और वे उसके लिए किसी भी कदम को अस्वीकार कर सकते हैं।

मैड्रिड जैसे क्लब के आकर्षण के बावजूद, होजलुंड स्वयं उनसे जुड़ने के तुरंत बाद मैन यूडीटी छोड़ना नहीं चाहेंगे। ला लीगा के दिग्गजों के लिए डेनिश स्ट्राइकर पर विचार करने के लिए, निरंतरता और गोल आउटपुट के मामले में उन्हें अभी भी बहुत कुछ साबित करना है। फिलहाल, यह स्थानांतरण होने की संभावना नहीं है और मैन यूडीटी प्रशंसक राहत की सांस ले सकते हैं।

Leave a Comment