रियल मैड्रिड एमबीप्पे के जवाब का हमेशा इंतजार नहीं करेगा क्योंकि वित्तीय समस्या अभी भी एक मुद्दा है

किलियन एम्बाप्पे एक बार फिर रियल मैड्रिड के साथ ब्रिंक्समैनशिप का अंतिम खेल खेल रहे हैं।

पेरिस सेंट-जर्मेन के साथ फ्रांसीसी विश्व कप विजेता का अनुबंध इस गर्मी में समाप्त हो रहा है और जैसा कि फुटबॉल की दुनिया जानती है, खिलाड़ी अपनी इच्छानुसार किसी भी क्लब के साथ अपनी भविष्य की योजनाओं पर चर्चा करने के लिए स्वतंत्र है।

विश्व खेल में उनकी स्थिति को देखते हुए, शायद केवल कुछ ही क्लब हैं जो उन पर हस्ताक्षर करने का जोखिम उठा सकते हैं, रियल मैड्रिड अभी भी स्पष्ट रूप से रुचि रखता है, लेकिन द एथलेटिक (सदस्यता) के अनुसार 2022 में खिलाड़ी को उनके प्रस्ताव के अनुसार आगे बढ़ने के लिए तैयार नहीं है। आवश्यक)।

आउटलेट का सुझाव है कि एमबीप्पे टैक्स के बाद प्रति वर्ष €75m की भारी कमाई करता है, और इसमें बोनस शामिल नहीं है।

पीएसजी रियल मैड्रिड द्वारा खिलाड़ी को दिए जाने वाले किसी भी वित्तीय प्रस्ताव को भुनाने में भी सक्षम होगा, इसलिए अंततः यह इस पर निर्भर करता है कि उसकी प्रेरणा क्या है।

यदि यह पूरी तरह से पैसे से प्रेरित है, तो वह वहीं रहना चाहेगा जहां वह है, लेकिन यदि यह प्रतिष्ठा और उच्च प्रोफ़ाइल है जिसकी वह तलाश कर रहा है, तो वह सैंटियागो बर्नब्यू में जाने से भी बदतर कुछ कर सकता है।

हालाँकि इसकी संभावना नहीं है कि लॉस ब्लैंकोस हमेशा इंतज़ार करेगा।

फ्लोरेंटिनो पेरेज़, जाहिरा तौर पर, खिलाड़ी को सुरक्षित करने में मदद करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं, और तथ्य यह है कि एमबीप्पे ने अभी भी एक या दूसरे तरीके से प्रतिबद्ध नहीं किया है, थोड़ा चिंताजनक है।

READ :  फ़ैब्रीज़ियो रोमानो ने प्रबंधक की नौकरी के लिए अपनी पसंद का नाम बताया

Leave a Comment