रिकार्डो कैलाफियोरी पर हस्ताक्षर करने के लिए टोटेनहम ‘अगली पंक्ति में’

इटालियन आउटलेट के अनुसार, टोटेनहम हॉटस्पर आगामी ट्रांसफर विंडो में बोलोग्ना स्टार रिकार्डो कैलाफियोरी को साइन करने के लिए कथित तौर पर ‘अग्रिम पंक्ति में’ हैं। कैल्सिओमर्काटो.

स्पर्स ने बैकलाइन को मजबूत करने के लिए हाल ही में समाप्त हुई शीतकालीन विंडो में जेनोआ से राडू ड्रैगुसिन पर हस्ताक्षर किए हैं। लेकिन, ऐसा लगता है कि एंज पोस्टेकोग्लू बैकलाइन में और अधिक सुदृढीकरण जोड़ना चाहते हैं क्योंकि लिलीवाइट्स को हाल के दिनों में कैलाफियोरी के साथ एक नए सेंटर-बैक के कदम से जोड़ा गया है।

यह हाल ही में रिपोर्ट किया गया है नॉर्थ लंदन क्लब ने 21 वर्षीय खिलाड़ी को करीब से खेलते हुए देखने के लिए स्काउट्स भेजे हैं और वे इस युवा खिलाड़ी के प्रदर्शन से बेहद प्रभावित हुए हैं।

अब, रिपोर्ट के अनुसार कैल्सिओमर्काटोटोटेनहम ने पहले से ही डिफेंडर को साइन करने के लिए जमीनी काम करना शुरू कर दिया है और वे वर्तमान में उसे नव पुनर्निर्मित व्हाइट हार्ट लेन में लुभाने के लिए ‘अग्रिम पंक्ति में’ हैं।

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि बोलोग्ना अपने स्टार आदमी को छोड़ने के लिए कम से कम £14m के शुल्क की मांग कर सकता है ताकि टोटेनहम एक सौदेबाजी सौदे के लिए उसके हस्ताक्षर को सुरक्षित करने का प्रबंधन कर सके।

कैलाफियोरी से टोटेनहम

तथापि, कैल्सिओमर्काटो बताता है कि टोटेनहम के लिए कैलाफियोरी को खरीदना आसान नहीं होगा क्योंकि जुवेंटस भी उस पर हस्ताक्षर करने के लिए उत्सुक है और पहले ही औपचारिक बातचीत शुरू कर चुका है। इसके अलावा, मिलान क्लब और नेपोली दोनों बोलोग्ना स्टार के लिए भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

READ :  टोटेनहम रियल मैड्रिड स्टार गुलेर को साइन करने में रुचि रखता है

एएस रोमा युवा प्रणाली के माध्यम से आने के बाद, 21 वर्षीय खिलाड़ी नियमित प्रथम-टीम फुटबॉल खेलने और अपना करियर विकसित करने के लिए एफसी बेसल में शामिल हो गया।

सुपर लीग में इटालियन के प्रदर्शन से प्रभावित होने के बाद, बोलोग्ना ने पिछली गर्मियों में डिफेंडर को सीरी ए में वापस लाने का विकल्प चुना। रेनाटो डेल’आरा स्टेडियम में जाने पर, कैलाफियोरी ने इस सत्र में एक शानदार अभियान का आनंद लिया है, जिससे उनकी टीम को शीर्ष चार में जगह बनाने में मदद मिली है।

बोलोग्ना स्टार एक बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी है और आधुनिक समय के सेंटर-बैक का एक आदर्श उदाहरण है क्योंकि वह रक्षात्मक योगदान में उत्कृष्ट है, लेकिन पीछे से खेलने में भी बेहद सहज है।

इसलिए, यदि टोटेनहम उसे ऑफ-सीज़न के दौरान खरीदते हैं तो वह एक चतुर हस्ताक्षरकर्ता हो सकता है। हालाँकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि उत्तरी लंदन क्लब अंततः इटालियन के साथ अनुबंध करने में अपनी रुचि को औपचारिक रूप देने का विकल्प चुनता है या नहीं।

Leave a Comment