राय: अगर बार्सिलोना मैन यूनाइटेड के मेसन ग्रीनवुड पर हस्ताक्षर करता है तो वह ‘एक क्लब से अधिक’ होने का दावा नहीं कर सकता

प्रीमियर लीग स्पॉटलाइट की चकाचौंध से बाहर, मैन यूनाइटेड के ऑन-लोन स्टार, मेसन ग्रीनवुड ला लीगा की ओर से गेटाफे में अपने फुटबॉल करियर को फिर से बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

22 वर्षीय खिलाड़ी ने स्पेनिश टीम के लिए अपने 17 मैचों में तीन गोल और चार सहायता की है, लेकिन यह उनका हरफनमौला फॉर्म है जिसने बार्सिलोना स्काउट्स का ध्यान आकर्षित किया है।

द सन ने नोट किया कि कैटलन उनके बारे में “अत्यधिक सकारात्मक” रिपोर्ट प्राप्त करने के बाद उनके हस्ताक्षर के लिए शीर्ष स्थान पर आ गए हैं।

आउटलेट द्वारा यह भी बताया गया है कि ग्रीनवुड कैटलन दिग्गजों के लिए एक कदम को “सपना” मानेंगे।

हालाँकि ऐसा प्रतीत होता है कि उनकी फुटबॉल कौशल पर कभी सवाल नहीं उठाया गया, उनके मैदान से बाहर के फैसलों ने एक से अधिक अवसरों पर बड़े विवाद को जन्म दिया है।

यह सच है कि हर कोई दूसरे मौके का हकदार है और ग्रीनवुड पर कभी भी कथित यौन दुर्व्यवहार का आरोप नहीं लगाया गया, हालांकि, एक कारण है कि मैन यूनाइटेड नहीं चाहता कि मैदान पर उनकी स्पष्ट प्रतिभा के बावजूद वह क्लब में वापस लौटें।

इसे ध्यान में रखते हुए बार्सिलोना अब वास्तव में ‘एक क्लब से अधिक’ होने का दावा नहीं कर सकता है।

क्लब ने 1960 के दशक के उत्तरार्ध से उस स्ट्रैप लाइन पर भोजन किया है, जिससे पता चलता है कि उनके मूल्य और कुछ व्यावसायिक निर्णय – जैसे कि उनकी शर्ट पर यूनिसेफ पहनना और विशेषाधिकार के लिए दान का भुगतान करना – उन्हें उनके समकालीनों से थोड़ा अलग बनाते हैं। किसी तरह बेहतर।

READ :  विक्टर ओसिम्हेन ने बार्सिलोना के खिलाफ नेपोली के लिए बराबरी की

फुटबॉल के दृष्टिकोण से 22 वर्षीय ग्रीनवुड को साइन करना उचित होगा, लेकिन यहां खेल में नैतिक मुद्दे हैं, और कैटलन को अपने प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है।

Leave a Comment