राफिन्हा पर हस्ताक्षर करने के लिए चेल्सी के साथ लड़ाई में टोटेनहम

स्पैनिश आउटलेट के अनुसार, टोटेनहम हॉटस्पर कथित तौर पर बार्सिलोना स्टार राफिन्हा पर हस्ताक्षर करने के सौदे को लेकर चेल्सी के साथ लड़ाई में है। खेल.

लीड्स यूनाइटेड में अपने समय के दौरान प्रभावशाली प्रदर्शन करने के बाद, ब्राजीलियाई ने कई बड़े अंग्रेजी क्लबों का ध्यान आकर्षित किया। ब्लूज़ उन पर हस्ताक्षर करना चाहते थे और सैद्धांतिक रूप से यॉर्कशायर क्लब के साथ एक समझौते पर सहमत भी थे।

हालाँकि, विंगर ने कैंप नोउ में जाने का फैसला किया और ब्लोग्राना अंततः लगभग £50m के शुल्क पर उसके हस्ताक्षर सुरक्षित करने में सफल रहा।

लेकिन, रफिन्हा के लिए यह कदम कारगर नहीं रहा क्योंकि उन्हें कैटलन दिग्गजों की शुरुआती एकादश में अपनी जगह सुरक्षित करने के लिए संघर्ष करना पड़ा। लैमिन यमल ने खुद को एक प्रशंसक के पसंदीदा के रूप में स्थापित कर लिया है और ऐसा लगता है कि 16 वर्षीय ज़ावी हर्नांडेज़ के लिए दाहिनी ओर तैनात करने के लिए पसंदीदा विकल्प है।

की रिपोर्ट के मुताबिक खेलयदि राफिन्हा अब से लेकर इस सीज़न के अंत तक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाता है तो बार्सिलोना अपनी वित्तीय कठिनाइयों के बीच राफिन्हा को भुनाने के लिए तैयार हो सकता है।

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि अगर बार्सिलोना विंगर को बेचने का फैसला करता है तो टोटेनहम रफिन्हा के लिए बोली लगाने को तैयार है, लेकिन उसके हस्ताक्षर हासिल करना नॉर्थ लंदन क्लब के लिए आसान नहीं होगा क्योंकि चेल्सी भी उसे साइन करने के लिए उत्सुक है।

युद्ध

खेल बताता है कि चेल्सी और टोटेनहम के अलावा, न्यूकैसल यूनाइटेड ने पहले उसे साइन करने में रुचि व्यक्त की थी और अल-हिलाल भी उसके लिए योजना बना रहे हैं।

READ :  विक्टर ओसिम्हेन के ट्रांसफर से आर्सेनल चेल्सी को हराना चाहता है

रिपोर्ट में कहा गया है कि राफिन्हा बार्सिलोना में खुश है और छोड़ना नहीं चाहता है लेकिन उसे मजबूर किया जा सकता है क्योंकि बार्सिलोना को अपने दस्ते में और अधिक मारक क्षमता जोड़ने के लिए धन जुटाने की जरूरत है। राफिन्हा का मूल्य लगभग है ट्रांसफरमार्क द्वारा £42 मिलियन इसलिए उसकी बिक्री से बार्सा को एक बड़ी रकम प्राप्त होगी।

दक्षिण अमेरिकी ने पहले एलैंड रोड में अपने समय के दौरान प्रीमियर लीग में अपने गुणों की झलक दिखाई थी, इसलिए यदि कोई भी क्लब उनके हस्ताक्षर को सुरक्षित करने में कामयाब होता है, तो वह टोटेनहम या चेल्सी के लिए एक चतुर हस्ताक्षरकर्ता होंगे।

हालाँकि, ब्लूज़ के पास पहले से ही अपनी दक्षिणपंथी स्थिति में पर्याप्त मारक क्षमता है और उस विभाग को मजबूत करने के लिए अधिक खर्च करने की आवश्यकता नहीं है। इसलिए, चेल्सी की तुलना में रफ़ीन्हा के लिए स्पर्स एक बेहतर गंतव्य हो सकता है।

लेकिन, यह देखना दिलचस्प होगा कि अगर ऑफ-सीजन के दौरान चेल्सी और टोटेनहम इस सौदे को लेकर एक-दूसरे के आमने-सामने हो जाते हैं तो बार्सिलोना स्टार को साइन करने की दौड़ में आखिरकार कौन जीतेगा।

Leave a Comment