यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद विलियम कार्वाल्हो अदालत में

मंगलवार की सुबह रियल बेटिस के दिग्गज विलियम कार्वाल्हो कथित यौन उत्पीड़न के आरोपों का जवाब देने के लिए अदालत में उपस्थित हुए।

31 वर्षीय पुर्तगाली दिलचस्प तुर्की सुपर लिग पक्ष, बेसिकटास थे, और तुर्की में अभी भी खुली खिड़की के साथ, संभावित देर से खिड़की के स्थानांतरण की संभावना थी।

हालाँकि, अब बहुत कुछ इस पर निर्भर करेगा कि सेविले के कोर्ट नंबर 9 में क्या होता है।

ओके डियारियो (एच/टी रेलेवो) के अनुसार, कार्वाल्हो के हमले की कथित पीड़िता का दावा है कि पिछले अगस्त में सेविले के एक होटल में खिलाड़ी ने उसे नशीला पदार्थ दिया और उसके साथ बलात्कार किया।

यह भी बताया गया है कि उसके शरीर पर हिंसा के स्पष्ट निशान थे, बिना यह याद किए कि क्या हुआ था, हालाँकि वह स्पष्ट रूप से अपने बिस्तर पर कार्वाल्हो को याद करती है।

इस प्रकृति के किसी भी मामले की तरह, तथ्यों को जल्दी और सटीक रूप से स्थापित करना महत्वपूर्ण है, और याद रखें कि ऐसे जघन्य कृत्यों का आरोपी कोई भी व्यक्ति दोषी साबित होने तक निर्दोष है।

इस मामले के परिणामस्वरूप बेटिस को जो खराब प्रचार प्राप्त होगा, उससे क्लब को अफसोस होगा कि वह उसे अपेक्षा से अधिक तेजी से आगे बढ़ाएगा, हालांकि यह पूरी तरह से संभव है कि अगर अदालत को लगा कि पर्याप्त है तो उसे हिरासत में भेज दिया जाएगा। आरोप के साथ आगे बढ़ने के लिए कार्यवाही के इस चरण में साक्ष्य।

READ :  लुकास बर्गवैल ने 18वें जन्मदिन के केक की मोमबत्तियाँ बुझाईं

कार्वाल्हो के लिए, कोई भी संभावित दोषी फैसला किसी भी स्थिति में उनके करियर के उच्चतम स्तर पर अंत का संकेत दे सकता है।

Leave a Comment