यूरोपीय दिग्गज जुर्गन क्लॉप के प्रति शुरुआती रुख अपनाने की तैयारी कर रहे हैं

सीज़न के अंत में लिवरपूल छोड़ने के बाद जुर्गन क्लॉप एक मांग वाले प्रबंधक होंगे और दुनिया के सबसे बड़े क्लबों में से एक आने वाले हफ्तों में जर्मन कोच के लिए एक कदम उठाने की योजना बना रहा है।

56 वर्षीय खिलाड़ी ने एनफ़ील्ड में बिताए नौ सीज़न में लिवरपूल को अविश्वसनीय ऊंचाइयों पर पहुंचाया है और इस सीज़न में चौगुनी जीत हासिल करके इसे बड़े पैमाने पर समाप्त करना चाहेंगे।

अभियान के अंत में, क्लॉप ने कहा है कि वह एक साल की छुट्टी लेने की योजना बना रहे हैं और इसके समाप्त होने के बाद वह अपनी स्थिति का मूल्यांकन करेंगे।

के अनुसार डायरियो ए.एसबार्सिलोना लिवरपूल बॉस में रुचि रखता है और आने वाले हफ्तों में शुरुआती दृष्टिकोण बनाने की योजना बना रहा है।

सीज़न के अंत में कैटलन क्लब भी मैनेजर के बिना रहेगा क्योंकि उनके वर्तमान कोच ज़ावी ने पहले ही घोषणा कर दी है कि वह जा रहे हैं।

ला लीगा के दिग्गजों को क्लॉप मिलने की संभावना बहुत कम है क्योंकि वह ब्रेक लेने की योजना बना रहे हैं और बार्सा एक ऐसा क्लब नहीं है जो जर्मन कोच द्वारा प्रबंधित पिछले क्लबों से मेल खाता हो। बार्सिलोना का काम बहुत तनावपूर्ण है, तुरंत सफलता की मांग करता है और क्लब का स्टेडियम बोरुसिया डॉर्टमुंड और लिवरपूल में देखा जाने वाला शोर उत्पन्न नहीं करता है, जो कि क्लॉप की टीमों के खेलने का एक बड़ा हिस्सा है।

READ :  मैन यूनाइटेड स्थानांतरण समाचार: गार्नाचो रियल मैड्रिड पीएसजी

यह अनिश्चित है कि क्लॉप आगे कहाँ पहुँचेंगे लेकिन अधिकांश लोगों का अनुमान जर्मन राष्ट्रीय टीम है।

Leave a Comment