युनाइटेड £6M दावा स्थानांतरण विशेषज्ञ के लिए ओनाना पर हस्ताक्षर कर सकता था

स्थानांतरण विशेषज्ञ ब्रायन किंग ने खुलासा किया है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड गर्मियों में गोलकीपर आंद्रे ओनाना को £6 मिलियन में अनुबंधित कर सकता था, लेकिन उसे लगभग आठ गुना अधिक भुगतान करना पड़ा।

मैनचेस्टर यूनाइटेड में ओनाना

आंद्रे ओनाना नेराज़ुर्री के लिए एक असाधारण अभियान के बाद गर्मियों में £47.2 मिलियन में इंटर मिलान से मैनचेस्टर यूनाइटेड में शामिल हुए, क्योंकि वे चैंपियंस लीग के फाइनल में पहुंचे थे।

हालाँकि, उनके इस कदम के बाद, आंद्रे ओनाना को मैनचेस्टर में जीवन की कठिन शुरुआत करनी पड़ी। चैंपियंस लीग में कई महँगी गलतियाँ करने के बाद, जिसके कारण अंततः रेड डेविल्स को प्रतियोगिता से बाहर होना पड़ा, कैमरूनियन की क्षमता सवालों के घेरे में आ गई है।

प्रीमियर लीग में बेहतर प्रदर्शन के बावजूद, फुटबॉल प्रशंसक इस बात से सहमत नहीं हैं कि कैमरून का शॉट-स्टॉपर अपनी भारी कीमत के लायक है।

मैनचेस्टर युनाइटेड ओनाना को £6 मिलियन में अनुबंधित कर सकता था

अब एक ट्रांसफर “विशेषज्ञ” ने यह दावा करके आग में घी डालने का काम किया है कि इंटर मिलान पूर्व अजाक्स गोलकीपर को सिर्फ £6 मिलियन में बेचना चाह रहा था, इससे पहले कि मैनचेस्टर यूनाइटेड उसे साइन करने के लिए आगे आए।

फ़ुटबॉल इनसाइडर से बात करते हुए, ब्रायन किंग, जिन्हें “अच्छी तरह से जुड़े हुए भर्ती विशेषज्ञ” के रूप में वर्णित किया गया है, ने कहा: “टेन हैग ने मुझे कोई विश्वास नहीं दिलाया है कि मैन यूनाइटेड एक ऐसी टीम है जो प्रीमियर लीग जीत सकती है।

READ :  मार्क गोल्डब्रिज ने सांचो के युनाइटेड से डॉर्टमुंड में शामिल होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की

“यह उन लोगों से आना चाहिए जिन्हें वह लाया है।”

“मेरा एक दोस्त इंटर मिलान के खेल निदेशक को जानता है और वे ओनाना को लगभग £6 मिलियन में जाने देने के लिए तैयार थे।

“फिर, अचानक, एक ईमेल आता है जिसमें उसके लिए £50 मिलियन से अधिक की पेशकश की जाती है। निःसंदेह, वे उनसे अपनी बोली को पुनः समायोजित करने के लिए नहीं कहेंगे।”

अविश्वसनीय रूप से, यह पहली बार नहीं है जब मैनचेस्टर यूनाइटेड ने किसी खिलाड़ी के लिए अधिक भुगतान किया है।

द एथलेटिक के अनुसार, जब ओले गुन्नार सोलस्कर क्लब के प्रबंधक थे, स्काउट्स ने एंटनी का मूल्य £25m आंका था।

रेड डेविल्स के प्रभारी एरिक टेन हैग की पहली ट्रांसफर विंडो के अंत तक तेजी से आगे बढ़े, और उन्होंने ब्राज़ील को £85 मिलियन की भारी भरकम राशि में अनुबंधित किया।

Leave a Comment