मैन यूनाइटेड 3-0 वेस्ट हैम प्रीमियर लीग हाइलाइट्स

मैन यूनाइटेड ने अपनी दो प्रतिभाशाली प्रतिभाओं के गोल की बदौलत ओल्ड ट्रैफर्ड में वेस्ट हैम को हराया। आप मैन यूनाइटेड वेस्ट हैम की मुख्य विशेषताएं नीचे पा सकते हैं।

देखें: मैन यूनाइटेड बनाम वेस्ट हैम हाइलाइट्स (3-0)

यह मेहमान टीम थी जिसने सबसे मजबूत शुरुआत की और पहले हाफ में सबसे अधिक आक्रमण किया। वेस्ट हैम ने पहले हाफ में 13 शॉट लगाए, लेकिन मैन यूनाइटेड के खिलाफ बढ़त लेने में असफल रहा।

खेल की प्रगति के विपरीत, मैन यूनाइटेड ने पहले हाफ में बढ़त बना ली। अपना 21वां जन्मदिन मना रहे रासमस होजलुंड ने युवा स्ट्राइकर के लिए चार में से चार गोल किए।

वेस्ट हैम को आधे समय में कीपर की अदला-बदली करने के लिए मजबूर होना पड़ा। लुकाज़ फ़ाबियान्स्की आये और उन्होंने खुद को तुरंत फायरिंग रेंज में पाया। एलेजांद्रो गार्नाचो का शॉट निशाने पर था लेकिन नेट के पिछले हिस्से को चीरने से पहले एक दुष्ट विक्षेपण हो गया। अर्जेंटीना का गोल तब आया जब वेस्ट हैम के आदमी एमर्सन ने बीच में तीन खाली लोगों में से एक को चुनने के बजाय मैन यूडीटी के गोल पर फायर किया।

वेस्ट हैम ने बढ़त कम करने की कोशिश जारी रखी लेकिन मजबूत मैन यूनाइटेड डिफेंस को हरा नहीं सका। डिएगो डेलोट, जिन्होंने आगे और पीछे दोनों को प्रभावित किया, ने जारोड बोवेन के शॉट का पीछा करके और उसे रोककर अपने बचाव की इच्छा दिखाई।

केल्विन फिलिप्स की गलती पर मैन यूनाइटेड के आगे बढ़ने के बाद गार्नाचो ने खेल में अपनी संख्या दोगुनी कर दी। दूसरे हाफ में हैमर्स द्वारा फिलिप्स को लाया गया, वे गोल के लिए अपनी नई साइनिंग लीड से एक और त्रुटि देखकर निराश होंगे।

READ :  वेस्ट हैम ने स्टार मैन लुकास पाक्वेटा के बिना 11 में से 1 जीता है

एरिक टेन हैग की ओर से एक नकारात्मक बात लिसेंड्रो मार्टिनेज की चोट थी। विश्व कप विजेता अपने घुटने में उलझने के बाद लड़खड़ाकर चला गया।

Leave a Comment