मैन यूडीटी, लिवरपूल और चेल्सी लैमिन यमल चाहते हैं

फिचाजेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, मैनचेस्टर यूनाइटेड, चेल्सी और लिवरपूल कथित तौर पर बार्सिलोना के विंगर लैमिन यमल पर हस्ताक्षर करने के इच्छुक हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि लिवरपूल ने मोहम्मद सलाह के संभावित प्रतिस्थापन के रूप में 16 वर्षीय हमलावर पर ‘अपनी नजरें’ जमा ली हैं। 31 वर्षीय खिलाड़ी का लिवरपूल के साथ 2025 की गर्मियों तक अनुबंध है और अगर वह अपने सौदे को नवीनीकृत नहीं करता है तो उसे गर्मियों में बेचा जा सकता है।

यमल को बार्सिलोना में उच्च दर्जा दिया गया है और वह एक विलक्षण प्रतिभा है और उसके सामने एक बड़ा भविष्य है। इस युवा खिलाड़ी ने इस सीज़न में सभी प्रतियोगिताओं में तीन गोल और पांच सहायता में योगदान दिया है और सही मार्गदर्शन के साथ उसके पास एक शीर्ष श्रेणी के हमलावर के रूप में विकसित होने के गुण हैं।

इस बीच, मैनचेस्टर यूनाइटेड उनके जैसे गुणवत्ता वाले विंगर का भी उपयोग कर सकता है। जादोन सांचो और एंटनी जैसे खिलाड़ी बेहद निराशाजनक रहे हैं और यमल रेड डेविल्स के लिए एक गुणवत्तापूर्ण दीर्घकालिक निवेश हो सकता है।

फिचाजेस की रिपोर्ट के अनुसार, चेल्सी भी उनकी स्थिति पर बारीकी से नजर रख रही है और विंगर की कीमत €60 मिलियन (£51m) है, इसलिए हम उनके हस्ताक्षर के लिए तीन-तरफ़ा लड़ाई देख सकते हैं।

लैमिन यमल एक महंगा अधिग्रहण होगा

लिवरपूल, चेल्सी और मैन यूडीटी के पास उनके हस्ताक्षर को सुरक्षित करने के लिए वित्तीय ताकत है और यह देखना दिलचस्प होगा कि अगर वह नोउ कैंप छोड़ देते हैं तो उनका अंत कहां होगा।

READ :  टोटेनहम एवर्टन स्टार जेम्स गार्नर को साइन करने में रुचि रखता है

विंगर का 2026 की गर्मियों तक बार्सिलोना के साथ अनुबंध है और स्पेनिश दिग्गज जल्द ही अपनी बेशकीमती युवा संभावना को खोना नहीं चाहेंगे।

रिपोर्ट की गई £51 मिलियन की मांग कीमत एक 16-वर्षीय विंगर के लिए प्रीमियम के रूप में आ सकती है। हालाँकि, यमल के पास आने वाले सीज़न में निवेश को सही ठहराने की क्षमता है क्योंकि वह यूरोप की सबसे रोमांचक युवा प्रतिभाओं में से एक है।

16 वर्षीय खिलाड़ी पहले से ही उच्च स्तर पर काम कर रहा है और अनुभव के साथ वह और बेहतर होता जाएगा। हालाँकि, समय ही बताएगा कि मैनचेस्टर यूनाइटेड, चेल्सी और लिवरपूल उसके लिए बैंक तोड़ने के लिए तैयार हैं या नहीं।

Leave a Comment