मैन यूडीटी, लिवरपूल और आर्सेनल कोरू मितोमा पर हस्ताक्षर करने के लिए प्रतिस्पर्धा में हैं

मैनचेस्टर यूनाइटेड, लिवरपूल और आर्सेनल कथित तौर पर आगामी ट्रांसफर विंडो में ब्राइटन और होव अल्बियन स्टार काओरू मितोमा पर हस्ताक्षर करने के सौदे को लेकर एक-दूसरे के साथ लड़ाई में हैं। टीम टॉक.

2021 में जापानी पक्ष कावासाकी फ्रंटेल से सीगल्स में शामिल होने के बाद, 26 वर्षीय ने हाल के दिनों में खुद को रॉबर्टो डी ज़र्बी के पक्ष के एक अभिन्न अंग के रूप में स्थापित किया है।

फॉरवर्ड ने पिछले कार्यकाल में एक आशाजनक अभियान का आनंद लिया, जिससे उनकी टीम को प्रीमियर लीग में शीर्ष छह में जगह बनाने और क्लब के इतिहास में पहली बार यूरोपीय प्रतियोगिता के लिए अर्हता प्राप्त करने में मदद मिली।

तो, ऐसा प्रतीत होता है कि जापानियों के हालिया आकर्षक प्रदर्शन से प्रभावित होकर, प्रीमियर लीग क्लबों के कई ऊपरी क्षेत्रों ने ग्रीष्मकालीन विंडो से पहले उन्हें साइन करने में रुचि व्यक्त की है।

की रिपोर्ट के मुताबिक टीम टॉकमैन यूडीटी, आर्सेनल और लिवरपूल विंगर के बड़े ‘प्रशंसक’ हैं, इसलिए वे ऑफ-सीजन के दौरान इस सौदे पर एक-दूसरे से लड़ने की सोच सकते हैं।

युद्ध

फुटबॉल स्थानान्तरण(के जरिए टीम टॉक) का कहना है कि ब्राइटन आगामी ट्रांसफर विंडो में मितोमा को ‘बेचने के लिए तैयार’ है और उसने एफसी नॉर्डजेलैंड से इब्राहिम उस्मान को खरीद लिया है।

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि ब्राइटन अपने स्टार मैन को सस्ते में जाने नहीं देना चाहेगा और कम से कम £51 मिलियन चाहता है इसलिए मैन यूडीटी, लिवरपूल या आर्सेनल को इस गर्मी में मिटोमा को एएमईएक्स स्टेडियम से दूर करने के लिए बड़ी फीस खर्च करनी होगी।

READ :  फ्रेंकी डी जोंग पर हस्ताक्षर करने की दौड़ में आर्सेनल का प्रतिद्वंद्वी मैन यूडीटी होगा

पिछले कार्यकाल में 30 गोल करके अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ अभियान का आनंद लेने के बाद, मार्कस रैशफोर्ड ने इस सीज़न में उसी फॉर्म को दोहराने के लिए संघर्ष किया है। अंग्रेज ने दिखाया है कि उनमें निरंतरता की कमी है इसलिए रैशफोर्ड के लिए प्रतिस्पर्धा पैदा करने के लिए एक नए विंगर पर हस्ताक्षर करना एक चतुर निर्णय हो सकता है और मिटोमा एक अच्छा हस्ताक्षर हो सकता है।

दूसरी ओर, आर्सेनल के पास गैब्रियल मार्टिनेली के बैकअप के रूप में कोई आदर्श विकल्प नहीं है। हालाँकि उनके पास लिएंड्रो ट्रॉसार्ड हैं, मिकेल अर्टेटा बेल्जियम को स्ट्राइकर पोजीशन या मिडफ़ील्ड में तैनात करना पसंद करते हैं। इसलिए, मार्टिनेली का समर्थन करने के लिए एक नए विकल्प पर हस्ताक्षर करना सही निर्णय हो सकता है और मिटोमा एक बढ़िया विकल्प होगा।

हालाँकि, लिवरपूल के पास पहले से ही अपनी अग्रिम पंक्ति के लिए पर्याप्त मारक क्षमता है और उन्हें उस विभाग को मजबूत करने के लिए और अधिक निवेश करने की आवश्यकता नहीं है, जब तक कि वे मौजूदा विकल्पों में से किसी को भुनाने का विकल्प नहीं चुनते।

इसलिए, मैन यूडीटी या आर्सेनल लिवरपूल की तुलना में मितोमा के लिए बेहतर गंतव्य हो सकता है यदि वह अंततः इस अभियान के अंत में ब्राइटन को छोड़ देता है।

Leave a Comment