मैन यूडीटी माइकल ओलिसे के लिए मैन सिटी के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा

सन की एक रिपोर्ट के अनुसार, मैनचेस्टर यूनाइटेड क्रिस्टल पैलेस विंगर माइकल ओलिसे पर हस्ताक्षर करने की योजना बना रहा है, लेकिन उसे क्रॉसटाउन प्रतिद्वंद्वियों मैनचेस्टर सिटी से प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा।

22 वर्षीय फ्रांसीसी मिडफील्डर क्रिस्टल पैलेस के लिए अपने शानदार प्रदर्शन के बाद प्रीमियर लीग में सबसे अधिक मांग वाले खिलाड़ियों में से एक बन गया है।

ओलिसे ने पिछली गर्मियों में चेल्सी के कदम को अस्वीकार कर दिया था और जबकि ब्लूज़ विंगर में अपनी रुचि को नवीनीकृत कर सकते थे, सन का कहना है कि उनके हस्ताक्षर के लिए मैन यूडीटी और मैन सिटी के बीच सीधी लड़ाई होने की संभावना है।

ओलीस स्वाभाविक रूप से दाहिनी ओर का विंगर है, लेकिन वह बाईं ओर के साथ-साथ केंद्रीय भूमिका में भी काम करने के लिए पर्याप्त बहुमुखी है। वह अंतिम तीसरे में रचनात्मकता, तकनीकी क्षमता और लक्ष्य जोड़ेंगे। मैनचेस्टर यूनाइटेड निश्चित रूप से अपनी बहुमुखी प्रतिभा और कौशल सेट वाले किसी व्यक्ति का उपयोग कर सकता है।

जादोन सांचो और एंटनी जैसे खिलाड़ी बड़ी रकम के साथ ओल्ड ट्रैफर्ड में चले जाने के बाद उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं और रेड डेविल्स को अपग्रेड लाना होगा। ओलिसे प्रीमियर लीग में अच्छी तरह से स्थापित है और यदि वह ओल्ड ट्रैफर्ड में जाता है तो वह तत्काल प्रभाव डाल सकता है।

ओलिसे के लिए मैन यूडीटी बनाम मैन सिटी

रिपोर्ट में कहा गया है कि युनाइटेड ने ग्रीष्मकालीन विंडो से पहले ओलिस को एक प्रमुख लक्ष्य के रूप में पहचाना है क्योंकि एरिक टेन हैग नए मालिक सर जिम रैडक्लिफ के तहत अपने दस्ते को फिर से जीवंत करना चाहता है।

READ :  मैन यूडीटी ग्लीसन ब्रेमर सौदे पर जोर देने के लिए तैयार है

हालाँकि, मैन यूडीटी को अपने स्थानीय प्रतिद्वंद्वियों से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ता है। द सन का दावा है कि मैनचेस्टर सिटी समर विंडो के दौरान कम से कम £60m ओलिसे की पेशकश करने के लिए तैयार है।

क्रिस्टल पैलेस निश्चित रूप से अपने स्टार मैन को सबसे अधिक बोली लगाने वाले को बेचना चाहेगा, इसलिए मैनचेस्टर यूनाइटेड को उसकी सेवाएं सुरक्षित करने के लिए प्रीमियम का भुगतान करना होगा।

इस सीज़न में सभी प्रतियोगिताओं में विंगर के पास छह गोल और तीन सहायता हैं और वह अंतिम तीसरे में दोनों टीमों में सुधार कर सकता है।

मैनचेस्टर सिटी एक गुणवत्तापूर्ण राइट साइडेड विंगर का उपयोग कर सकता है और ओलिस इसमें पूरी तरह से फिट होगा। बर्नार्डो सिल्वा और फिल फोडेन जैसे अस्थायी विकल्पों के विपरीत वह उस भूमिका में स्वाभाविक रूप से फिट होंगे।

Leave a Comment