मैन यूडीटी ने बार्सिलोना के स्टार रोनाल्ड अराउजो के लिए सौदे पर खुली बातचीत की


सम्मानित पत्रकार के अनुसार फ्लोरियन पलेटनबर्गमैनचेस्टर यूनाइटेड ने रोनाल्ड अरुजो पर हस्ताक्षर करने के लिए एक सौदे पर बातचीत शुरू कर दी है और बार्सिलोना सेंटर-बैक पर हस्ताक्षर करने के प्रस्ताव पर विचार कर रहा है।

रेड डेविल्स एक प्रमुख सेंट्रल डिफेंडर और पर हस्ताक्षर करने की योजना बना रहे हैं पलेटेनबर्ग दावा है कि क्लब ने अरुजो की उपलब्धता के बारे में पूछताछ की है। जवाब में, उन्हें सूचित किया गया है कि सौदे पर सहमति बनाने के लिए £69 मिलियन का खर्च आएगा, जबकि यूनाइटेड को अनुबंध विवरण से भी अवगत कराया गया है।

पलेटेनबर्ग उन्होंने कहा कि मैन यूनाइटेड को बायर्न म्यूनिख से प्रतिस्पर्धा का सामना करने की संभावना है क्योंकि मैनेजर थॉमस ट्यूशेल उरुग्वे स्टार के प्रशंसक हैं।

हालाँकि, अरुजो को नोउ कैंप से दूर ले जाना मुश्किल हो सकता है क्योंकि पत्रकार का कहना है कि डिफेंडर बार्सिलोना के साथ सीज़न देखने की योजना बना रहा है।

अव्वल दर्ज़े के

अराउजो ने खुद को ला लीगा में सर्वश्रेष्ठ केंद्रीय रक्षकों में से एक के रूप में स्थापित किया है। हाल ही में रियल मैड्रिड के खिलाफ स्पेनिश सुपर कप फाइनल में उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा था लेकिन कुल मिलाकर, वह सबसे लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में से एक रहे हैं। उसने पूरा कर लिया है 89% पास हुए 4.6 युगल जीते और 4.6 पुनर्प्राप्ति के साथ इस सीज़न में स्पेनिश शीर्ष-उड़ान में।

युनाइटेड उन्हें राइट सेंटर-बैक पोजीशन में राफेल वराने के सीधे प्रतिस्थापन के रूप में देख सकता है। विश्व कप विजेता का अनुबंध जून 2024 तक है और क्लब ने उसके वर्तमान वेतन पर 12 महीने का विस्तार खंड लागू नहीं करने का फैसला किया है। ऐसा लगता है कि वह बिना किसी अनुबंध वार्ता की योजना के मुक्त होकर जा सकते हैं।

READ :  टोटेनहम ने बार्सिलोना के स्टार रफिन्हा को साइन करने के लिए संपर्क किया

अराउजो रियल मैड्रिड के पूर्व खिलाड़ी के उत्तराधिकारी के रूप में आ सकते हैं। उसके पीछे वारेन के समान गुण हैं। अराउजो की शारीरिक और हवाई उपस्थिति मजबूत है और यह प्रीमियर लीग की मांगों के लिए बिल्कुल उपयुक्त दिखता है। बार्सिलोना की पूछी गई कीमत उच्च स्तर पर है, लेकिन युनाइटेड को उसके करियर के चरम पर एक खिलाड़ी मिलेगा।

इस गर्मी में बायर्न भी अराउजो के मुकाबले में है, मैन यूनाइटेड को खुद को शुरुआती बढ़त दिलाने के लिए खिलाड़ी और उसके दल के साथ पहले से बातचीत शुरू करनी चाहिए। पिछली गर्मियों में जर्मन दिग्गजों ने उन्हें किम मिन-जे के हस्ताक्षर से हरा दिया था, इस तथ्य के बावजूद कि युनाइटेड कई हफ्तों तक खिलाड़ी के शिविर के साथ लगातार संपर्क में था।

Leave a Comment