मैन यूडीटी ने क्रिस्टल पैलेस स्टार एबेरेची एज़े को साइन करने की योजना बनाई है

फिचाजेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, मैन यूडीटी गर्मियों में क्रिस्टल पैलेस के आक्रामक मिडफील्डर एबेरेची एज़े पर हस्ताक्षर करने के लिए £ 60 मिलियन का भुगतान करने के लिए तैयार है।

25 वर्षीय खिलाड़ी ने हाल के सीज़न में क्रिस्टल पैलेस के लिए एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में खुद को स्थापित किया है और यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनके प्रदर्शन ने प्रीमियर लीग के दिग्गजों का ध्यान आकर्षित किया है। इस सीज़न की सभी प्रतिस्पर्धाओं में उनके नाम तीन गोल और तीन सहायता हैं।

मैनचेस्टर यूनाइटेड को अंतिम तीसरे में अधिक रचनात्मकता और तकनीकी क्षमता जोड़ने की जरूरत है और अगर एज़े ओल्ड ट्रैफर्ड में चले गए तो आगे चलकर उनमें सुधार होगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड क्रिस्टल पैलेस स्टार के लिए लगभग €70 मिलियन (£60m) का भुगतान करने को तैयार है, लेकिन ईगल्स €90 मिलियन (£77m) से कम उसके प्रस्थान को मंजूरी नहीं देगा।

25 वर्षीय हमलावर मिडफील्डर ने कथित तौर पर इस कदम को हरी झंडी दे दी है, लेकिन यह देखना बाकी है कि क्या दोनों पक्ष किसी समझौते पर आ सकते हैं।

जनवरी में आगे बढ़ने का सवाल ही नहीं है और मैन यूडीटी सीज़न के अंत में उस पर हस्ताक्षर करने की उम्मीद कर रहा है।

ईज़ मैन यूडीटी को बदल सकता है

एज़े केंद्रीय आक्रमणकारी मिडफील्डर के साथ-साथ विंगर के रूप में भी काम करने में सक्षम है। वह संयुक्त पक्ष में प्रतिभा, दूरदर्शिता और तकनीकी क्षमता जोड़ेंगे। क्रिस्टल पैलेस स्टार जादोन सांचो और एंटनी जैसे खिलाड़ियों का अपग्रेड साबित हो सकता है। मैनचेस्टर यूनाइटेड में जाने के बाद से दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है और रेड डेविल्स को अपग्रेड लाने की जरूरत है।

READ :  टोटेनहम लॉयड केली को साइन करने के लिए 'इच्छुक' हैं

एज़े प्रीमियर लीग में अच्छी तरह से स्थापित है और यदि स्थानांतरण होता है तो वह ओल्ड ट्रैफर्ड पर तत्काल प्रभाव डाल सकता है। यदि मैनचेस्टर यूनाइटेड को प्रमुख ट्रॉफियों के लिए प्रतिस्पर्धा करनी है तो उन्हें अपनी टीम में सुधार करना होगा और क्रिस्टल पैलेस स्टार एक उत्कृष्ट अतिरिक्त होगा।

युनाइटेड में जाना उनके करियर में एक बड़ा कदम होगा और वह खुद को उच्च स्तर पर परखने के इच्छुक होंगे, इसलिए सीज़न के अंत में उन्हें सेलहर्स्ट पार्क छोड़ते हुए देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी।

Leave a Comment