मैन यूडीटी ने आर्सेनल लक्ष्य इवान टोनी पर हस्ताक्षर करने की दौड़ में प्रवेश किया


के अनुसार एथलेटिकमैनचेस्टर यूनाइटेड समर ट्रांसफर विंडो के दौरान ब्रेंटफोर्ड स्ट्राइकर इवान टोनी को साइन करने की दौड़ में शामिल हो गया है।

रेड डेविल्स ने वर्तमान ट्रांसफर विंडो में कोई हस्ताक्षर नहीं किए हैं और मैनेजर एरिक टेन हैग ने आज पुष्टि की है कि वित्तीय फेयर प्ले समस्याओं के कारण समय सीमा से पहले कोई गतिविधि नहीं होगी।

मैन युनाइटेड की अगली खरीदारी अभियान के अंत में हो सकती है एथलेटिक रिपोर्ट में कहा गया है कि मैनकुनियन दिग्गज लंबे सट्टेबाजी प्रतिबंध के बाद टोनी की प्रीमियर लीग में वापसी पर कड़ी नजर रख रहे हैं।

गुणवत्ता स्ट्राइकर

युनाइटेड इस समय स्ट्राइकिंग विभाग में अपने प्रीमियर लीग प्रतिद्वंद्वियों से पीछे है। उन्होंने पिछली गर्मियों में अटलंता से बड़ी धनराशि के लिए रासमस होजलुंड पर हस्ताक्षर किए, लेकिन उन्होंने सभी प्रतियोगिताओं में केवल 7 बार नेट किया है।

उनमें से केवल 2 ही इंग्लिश टॉप-फ्लाइट में आए हैं। डेन में भविष्य में एक विशिष्ट स्ट्राइकर बनने की क्षमता है, लेकिन यूनाइटेड अभी भी चल रहे अभियान के अंत में स्थिति में और अधिक गुणवत्ता जोड़ने पर विचार कर सकता है।

रेड डेविल्स वर्तमान में एंथोनी मार्शल से अलग होने की तैयारी कर रहे हैं जब उनका अनुबंध इस गर्मी में समाप्त हो जाएगा। टोनी को उनकी टीम में मोनाको के पूर्व खिलाड़ी के संभावित प्रतिस्थापन के रूप में माना जा सकता है।

चैंपियनशिप से ब्रेंटफ़ोर्ड के साथ पदोन्नति अर्जित करने के बाद से टोनी एक गुणवत्तापूर्ण स्ट्राइकर बन गया है। पिछले सीज़न में, उन्होंने एफए सट्टेबाजी नियमों का उल्लंघन करने के लिए प्रतिबंधित होने से पहले 20 शीर्ष-उड़ान लक्ष्यों के साथ अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ चरण का आनंद लिया था।

READ :  मैन यूडीटी मोनाको के डिफेंडर विल्फ्रेड सिंगो को अनुबंधित करने को उत्सुक है

उन्होंने पिछले हफ्ते नॉटिंघम फॉरेस्ट के खिलाफ अपनी लंबे समय से प्रतीक्षित वापसी की और सेट-पीस गोल के साथ तुरंत प्रभाव डाला। अंग्रेज़ ने खुले तौर पर स्वीकार किया है कि वह एक बड़े क्लब में ट्रॉफियां जीतना चाहता है।

युनाइटेड को आर्सेनल से प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है £80 मिलियन स्ट्राइकर. गनर्स ने भी उसे शीर्ष स्थानांतरण लक्ष्य के रूप में पहचाना है, लेकिन एफएफपी सीमा तोड़ने के डर के कारण यूनाइटेड की तरह इस महीने उसे बर्दाश्त नहीं कर सकते।

Leave a Comment