मैन यूडीटी जेरेमी फ्रिम्पोंग पर हस्ताक्षर करने में रुचि रखता है

के अनुसार मैनचेस्टर इवनिंग न्यूज़मैनचेस्टर यूनाइटेड संभावित कदम से पहले बायर लीवरकुसेन स्टार जेरेमी फ्रिम्पोंग के प्रदर्शन पर कड़ी नजर रख रहा है।

डच इंटरनेशनल इस अभियान में बुंडेसलीगा नेताओं के लिए अनुकरणीय रूप में रहा है। उनके पास राइट विंग-बैक पोजीशन से 27 आउटिंग में 8 गोल और 10 सहायता हैं और वह प्रशंसकों के बीच एक पसंदीदा खिलाड़ी बन गए हैं।

इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह बहुत अधिक स्थानांतरण ब्याज को आकर्षित कर रहा है। मैनचेस्टर इवनिंग न्यूज़ दावा है कि मैन यूनाइटेड उन पर कड़ी निगरानी रख रही है क्योंकि वे चोट से जूझ रहे आरोन वान-बिसाका के संभावित प्रतिस्थापन की तलाश कर रहे हैं।

अव्वल दर्जे का खिलाड़ी

वान-बिसाका इस सीज़न में राइट-बैक पर डिओगो दलोट के डिप्टी रहे हैं। उन्होंने पिछले कुछ महीनों में रेड डेविल्स के लिए मुश्किल से ही खेला है। एक और झटका झेलने से पहले उन्होंने हैमस्ट्रिंग की चोट से वापसी की।

26 वर्षीय खिलाड़ी पिछले सप्ताह प्रशिक्षण में वापस आया था और उसी समस्या की पुनरावृत्ति हुई। अगले सीज़न के अंत में उनका अनुबंध समाप्त होने के साथ, युनाइटेड इस गर्मी में उन्हें बेचने की संभावना पर विचार करना शुरू कर सकता है।

पूर्व-क्रिस्टल पैलेस व्यक्ति एक रक्षात्मक फुल-बैक है और क्लब के लिए शायद ही कभी उसकी आक्रामक भागीदारी रही हो। यदि युनाइटेड को उनकी जगह लेनी होती, तो वे किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते जो पिच के अंतिम तीसरे में अंतर पैदा कर सके।

फ्रिम्पोंग इस भूमिका के लिए बिल्कुल उपयुक्त प्रतीत होता है और दलोट के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकता है। 23 वर्षीय युवा खिलाड़ी अपने समय के दौरान राइट-बैक थे, लेकिन विंग-बैक भूमिका में आने के बाद से उन्होंने अपने आक्रामक गुण दिखाए हैं।

READ :  चेल्सी खतरे में है क्योंकि न्यूकैसल ब्रूनो गुइमारेस को बेच सकता है

यूनाइटेड के मुख्य कोच एरिक टेन हाग को ऐसे खिलाड़ी में दिलचस्पी हो सकती है क्योंकि वह आक्रमणकारी फुल-बैक के साथ काम करना पसंद करते हैं। फ्रिम्पोंग ने हाल ही में एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं, लेकिन कथित तौर पर इसमें कमी है £34 मिलियन रिलीज क्लॉज.

इसे कई विशिष्ट यूरोपीय क्लबों का ध्यान आकर्षित करना चाहिए, लेकिन युनाइटेड का लक्ष्य उनके हस्ताक्षर की कतार को पीछे छोड़ना होगा। यदि वे अगले सीज़न चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई कर लेते हैं तो उनकी संभावनाएँ काफी बढ़ सकती हैं।

Leave a Comment