मैन यूडीटी चेल्सी के डिफेंडर ट्रेवोह चालोबा को अनुबंधित करने की दौड़ में शामिल हो गया

फिचाजेस के अनुसार, मैनचेस्टर यूनाइटेड चेल्सी के डिफेंडर ट्रेवोह चालोबा को अनुबंधित करने की दौड़ में शामिल हो गया है, लेकिन उसे कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड ‘मैदान में प्रवेश कर चुका है’ और चालोबा के ‘प्रशंसकों की लंबी सूची’ में शामिल हो गया है। 24 वर्षीय को स्टैमफोर्ड ब्रिज में पर्याप्त खेल का समय नहीं मिला है, इसलिए इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उसे बाहर निकलने के साथ जोड़ा जा रहा है।

फिचाजेस के अनुसार, इंटर मिलान और बायर्न म्यूनिख को डिफेंडर के लिए संभावित गंतव्यों के रूप में उल्लेख किया गया है, इसलिए यदि यूनाइटेड को सेंटर-बैक में उतारना है तो उन्हें काफी प्रतिस्पर्धा से बचना होगा।

चालोबाह मैनचेस्टर यूनाइटेड की रक्षा के लिए एक उपयोगी अतिरिक्त हो सकता है और वह टीम में गहराई और गुणवत्ता जोड़ देगा। वह सेंट्रल डिफेंडर के साथ-साथ राइट-बैक के रूप में काम करने के लिए काफी बहुमुखी है। वह सामरिक रूप से निपुण है क्योंकि वह बैक थ्री के साथ-साथ बैक फोर में भी काम कर सकता है।

यदि रेड डेविल्स कोई सौदा करने में सफल हो जाते हैं तो चालोबा एरिक टेन हाग के लिए एक बहुत ही उपयोगी विकल्प साबित हो सकता है। वह अभी भी अपेक्षाकृत युवा है और कोचिंग और अनुभव के साथ वह और सुधार कर सकता है।

ट्रांसफरमार्क इस खिलाड़ी का मूल्य £15.5 मिलियन आंकता है और यदि मैनचेस्टर युनाइटेड इतने पैसे में उसकी सेवाएँ प्राप्त कर सकता है, तो यह सौदा आने वाले वर्षों में एक वास्तविक सौदेबाजी की तरह लग सकता है।

READ :  आर्सेनल और मैन यूडीटी को कैलम विल्सन की उपलब्धता के बारे में सतर्क किया गया

चालोबा मैगुइरे-वराने का एक विकल्प?

मैनचेस्टर यूनाइटेड के डिफेंडर हैरी मैगुइरे और राफेल वराने को हाल ही में क्लब से दूर ले जाया गया है और उन्हें गुणवत्तापूर्ण विकल्पों की आवश्यकता है। उनके चले जाने पर चालोबा एक ठोस प्रतिस्थापन हो सकता है।

वह सेंटर-बैक पोजीशन में गहराई प्रदान करेंगे, जबकि अपनी बहुमुखी प्रतिभा के कारण राइट-बैक में डिओगो दलोट और आरोन वान-बिसाका के लिए एक बैकअप विकल्प भी हो सकते हैं।

चालोबा को मैनचेस्टर यूनाइटेड जैसे बड़े क्लब में शामिल होने का प्रलोभन दिया जा सकता है, और ओल्ड ट्रैफर्ड में जाने से उन्हें प्रीमियर लीग में खेलना जारी रखने की अनुमति मिल जाएगी।

हालाँकि, यदि वह एक नई लीग में अपनी किस्मत आज़माना चाहता है, तो इंटर मिलान और बायर्न म्यूनिख जैसे खिलाड़ी भी खिलाड़ी के लिए उत्कृष्ट अवसरों का प्रतिनिधित्व करेंगे, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि स्टैमफोर्ड ब्रिज छोड़ने पर वह कहाँ पहुँचेगा।

Leave a Comment