मैन यूडीटी को आर्सेनल लक्ष्य जुबिमेंडी पर हस्ताक्षर करने में रुचि है


पत्रकार डीन जोन्स के अनुसार, मैनचेस्टर यूनाइटेड को इस गर्मी में रियल सोसिदाद से आर्सेनल मिडफील्ड लक्ष्य मार्टिन जुबिमेंडी को अनुबंधित करने में काफी रुचि है।

मैन यूनाइटेड द्वारा अगली ट्रांसफर विंडो के दौरान अपने मिडफील्ड विभाग को मजबूत करने की संभावना है। चोट से जूझ रहे दूसरे सीज़न के बाद कासेमिरो के क्लब छोड़ने की चर्चा है। रेड डेविल्स के साथ अपने अब तक के असफल ऋण कार्यकाल के बीच सोफियान अमराबट भी फियोरेंटीना लौट सकते हैं।

मैनकुनियन दिग्गजों और उनसे बात करने के लिए एक नया होल्डिंग मिडफील्डर सर्वोच्च प्राथमिकता हो सकता है गिवमेस्पोर्ट, जोन्स उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला है कि युनाइटेड को जुबिमेंडी में रुचि है, हालांकि उनके आर्सेनल को चुनने की अधिक संभावना है, उन्होंने कहा: “मैंने तो यह भी सुना है कि मैन यूडीटी को ज़ुबिमेंडी पसंद है। मुझे यकीन नहीं है कि वह आर्सेनल के बजाय इसे चुनेंगे, लेकिन उनमें कुछ हद तक दिलचस्पी है।

गुणवत्ता मिडफील्डर

कैसिमिरो अपने पहले अभियान में रेड डेविल्स के लिए शानदार थे। रियल मैड्रिड से उन्हें साइन करने के फैसले के लिए युनाइटेड की सराहना की गई, लेकिन क्लब में उनके दूसरे वर्ष में चीजें निराशाजनक हो गईं। ब्राजीलियाई खिलाड़ी चोट से मुक्त रहने में विफल रहा है और जब भी उपलब्ध है, उसका प्रदर्शन खराब रहा है।

पोर्टो का पूर्व व्यक्ति अगले महीने 32 साल का हो जाएगा और युनाइटेड गर्मियों के दौरान उसे बेचने पर गंभीरता से विचार कर सकता है। सऊदी अरब जाने से उन्हें उस पर खर्च किए गए कुछ स्थानांतरण शुल्क की भरपाई करने में मदद मिल सकती है। वे स्थानांतरण बाज़ार से गुणवत्तापूर्ण प्रतिस्थापन चाहेंगे और ज़ुबिमेंडी इसके लिए उपयुक्त प्रतीत होता है।

READ :  टोटेनहम गोम्स पर हस्ताक्षर करने के लिए 'पर्याप्त प्रस्ताव तैयार' कर रहा है

24 वर्षीय कैसिमिरो का अपग्रेड होगा। वह अपने पैरों पर गेंद के साथ बेहतर है, चुनौतियों को जीतने की क्षमता रखता है और प्रति उपस्थिति में कई गेंदों की औसत से रिकवरी करता है। युनाइटेड के लिए बड़ी बाधा आर्सेनल की रुचि हो सकती है, जो कुछ समय से उस पर हस्ताक्षर करने की कोशिश कर रहा है।

ज़ुबिमेंडी, जिनके पास है £51 मिलियन रिलीज क्लॉज उनके अनुबंध में, पिछले कुछ ट्रांसफर विंडो में गनर्स द्वारा निशाना बनाया गया है, लेकिन उन्होंने सोसिदाद छोड़ने से इनकार कर दिया है। यदि वह इस गर्मी में एक नए क्लब पर विचार करता है, तो लीग में हुई प्रगति के कारण वह यूनाइटेड के बजाय लंदन के दिग्गजों में शामिल हो सकता है। उन्हें थॉमस पार्टे के प्रतिस्थापन के रूप में देखा जा सकता है।

Leave a Comment