मैन यूडीटी और आर्सेनल करीम बेंजेमा को साइन करने के लिए बातचीत कर रहे हैं

स्पैनिश आउटलेट के अनुसार, मैनचेस्टर यूनाइटेड और आर्सेनल कथित तौर पर करीम बेंजेमा के प्रतिनिधियों के साथ एक समझौते पर बातचीत कर रहे हैं। मार्का.

रियल मैड्रिड में एक शानदार समय का आनंद लेने के बाद, फ्रांसीसी ने एक फ्री एजेंट के रूप में क्लब छोड़ने और पिछली गर्मियों में सऊदी अरब चैंपियन अल-इत्तिहाद में शामिल होने का विकल्प चुना।

36 वर्षीय खिलाड़ी ने सऊदी प्रो लीग में अपने जीवन की शुरुआत आशाजनक ढंग से की, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार मार्काअल-इत्तिहाद के बॉस मार्सेलो गैलार्डो के साथ अनबन के बाद, फ्रांसीसी अब मध्य पूर्व छोड़कर यूरोप लौटना चाहते हैं। इसके अलावा, वह शीतकालीन अवकाश के बाद स्थानांतरण के लिए मजबूर करने के लिए प्रशिक्षण के लिए भी नहीं आए हैं।

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि बेंजेमा ने अपना अनुबंध समाप्त करने के लिए सऊदी क्लब के प्रबंधन के साथ पहले ही बैठकें कर ली हैं, लेकिन अल-इत्तिहाद अपने स्टार आदमी पर पकड़ बनाए रखने के इच्छुक हैं।

मार्का यह भी कहा गया है कि मैन यूडीटी और आर्सेनल अपने हमले को मजबूत करना चाहते हैं और उनकी वर्तमान स्थिति का लाभ उठाकर बेंजेमा पर हस्ताक्षर करने के इच्छुक हैं। इसलिए, दोनों क्लब संभावित कदम पर पहले ही खिलाड़ियों के प्रतिनिधियों के साथ प्रारंभिक बातचीत कर चुके हैं।

युद्ध

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि बेंजेमा को पता है कि अगर वह क्लब छोड़ता है तो उसे उतना नहीं मिलेगा जितना वह वर्तमान में अल-इत्तिहाद में कमाता है, इसलिए वह यूरोप लौटने के लिए वेतन में कटौती करने के लिए तैयार है।

READ :  टोटेनहम एंटोनियो नुसा पर हस्ताक्षर करने के लिए 'समझौते' पर पहुंचे

यदि मैन यूडीटी या आर्सेनल बेंजेमा पर हस्ताक्षर करते हैं तो यह एक स्वतंत्र एजेंट के रूप में होने की संभावना है क्योंकि यह सुझाव दिया गया है कि सऊदी क्लब फ्रांसीसी को ऋण पर जाने नहीं देना चाहता है। इसलिए, रेड डेविल्स या गनर इस शीतकालीन विंडो की समाप्ति के बाद उसकी सेवा प्राप्त कर सकते हैं।

बेंज़ेमा – का मूल्य लगभग £13m है ट्रांसफरमार्कट – एक सिद्ध गोल-स्कोरर है और पिछले दशक में रियल मैड्रिड के लिए उच्चतम स्तर पर अपने गुणों का प्रदर्शन कर चुका है।

हालाँकि, स्ट्राइकर अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर पहुँच गया है और युनाइटेड या आर्सेनल के लिए 36 वर्षीय को अनुबंधित करना शायद सही निर्णय नहीं होगा, यह देखते हुए कि वे दीर्घकालिक भविष्य के लिए एक टीम बनाना चाह रहे हैं।

इसलिए, मैन यूडीटी या आर्सेनल के लिए अपनी अग्रिम पंक्ति को मजबूत करने के लिए अन्य विकल्प तलाशना बेहतर होगा। हालाँकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रेड डेविल्स या नॉर्थ लंदन क्लब बेंजेमा पर हस्ताक्षर करने के लिए कोई ठोस दृष्टिकोण चुनते हैं, अगर वह अंततः आने वाले दिनों में उपलब्ध हो जाते हैं।

Leave a Comment