मैनचेस्टर सिटी बॉस गार्डियोला को हालैंड की वापसी से बढ़ावा मिला

पेप गार्डियोला द्वारा खुलासा किए जाने के बाद कि एर्लिंग हालैंड चयन के लिए दावेदार हैं, बर्नले के खिलाफ प्रीमियर लीग मुकाबले से पहले मैनचेस्टर सिटी को बढ़ावा मिला है।

हालैंड चोट

ट्रेबल-विजेता एर्लिंग हालैंड ने पैर की चोट के कारण 6 दिसंबर से मैनचेस्टर सिटी के लिए नहीं खेला है और कुल 10 गेम नहीं खेले हैं।

विपुल नॉर्वेजियन स्ट्राइकर, जिन्होंने पिछले सीज़न में क्लब के लिए 52 गोल किए थे, ने इस अभियान में सिटीज़ेंस के लिए सभी प्रतियोगिताओं में 22 खेलों में 19 गोल किए थे और उनकी लंबी अनुपस्थिति के बावजूद अभी भी प्रीमियर लीग के शीर्ष स्कोरर हैं।

हालाँकि, विचित्र रूप से, हालैंड की चोट के बाद से, पेप गार्डियोला की टीम में वास्तव में सुधार हुआ है, अपने नंबर 9 के बिना अपने दस गेम में से केवल एक जीतने में असफल रही, दिसंबर में क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ 2-2 से ड्रा।

इसके बावजूद, पूर्व बोरूसिया डॉर्टमुंड फॉरवर्ड ने दिखाया है कि वह फुटबॉल खेलने के लिए वापस आने के लिए उत्सुक है। ग्रेसेंट ग्लोब सॉकर अवार्ड्स में बोलते हुए, हालैंड ने कहा: “मुझे उम्मीद है कि मैं चोट से जल्द ही वापस आऊंगा, मैं नहीं खेलकर बोर हो रहा हूं।”

हालैंड की वापसी पर गार्डियोला

मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर गार्डियोला ने खुलासा किया है कि एर्लिंग हैलैंड बुधवार शाम को बर्नले के खिलाफ प्रीमियर लीग मैच में एक्शन में लौटने के लिए तैयार है।

खेल से पहले मीडिया से बात करते हुए, गार्डियोला ने कहा, “जाहिर तौर पर उसका चयन किया जाएगा। (यह) पहली बार है जब वह वापस आया है।

READ :  लिवरपूल बनाम नॉर्विच भविष्यवाणियां, सट्टेबाजी युक्तियाँ, संभावनाएं और पूर्वावलोकन

“हमारे पास पूरी टीम है, हम मजबूत हैं। निश्चित रूप से।

“एर्लिंग हमारे लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। दो महीने बाहर हैं, लेकिन वह अच्छा महसूस कर रहे हैं – हमारा (आज) प्रशिक्षण सत्र है, लेकिन जाहिर तौर पर कल वह हमारे साथ होंगे।’

यह पूछे जाने पर कि क्या हालैंड की चोट से वापसी को केविन डी ब्रुने की तरह ही प्रबंधित किया जाएगा, गार्डियोला ने कहा: “सर्जरी के कारण केविन की मांसपेशियाँ थीं, इसलिए यह पूरी तरह से अलग दृष्टिकोण था।

“एर्लिंग की हड्डी पर तनाव था, इसलिए एक अलग दृष्टिकोण। क्रमशः।”

आपके अनुसार एर्लिंग हालैंड का मैनचेस्टर सिटी में वापसी पर कितना प्रभाव पड़ेगा?

Leave a Comment