मैनचेस्टर सिटी ट्रांसफर एक्सक्लूसिव: किम्मिच बायर्न स्विच की संभावना

सप्ताहांत में बेयर लीवरकुसेन से 3-0 की हार के बाद जोशुआ किमिच को बायर्न म्यूनिख से शामिल होने के लिए मनाने की मैनचेस्टर सिटी की उम्मीदें बढ़ रही हैं। परिणामस्वरूप, जर्मनी में उनका भविष्य लगातार अस्पष्ट होता जा रहा है।

यह सब मैनचेस्टर सिटी के लिए आशाजनक खबर है, जहां पेप गार्डियोला उन्हें गर्मियों में अपनी टीम को मजबूत करने के लिए एक आदर्श उम्मीदवार के रूप में देखते हैं।

बायर्न में किमिच की भूमिका एक समय पूर्ण भरोसेमंद थी क्योंकि वह टीम के नेता बन गए थे।

हालाँकि, थॉमस ट्यूशेल ने मिडफ़ील्ड में उनकी क्षमताओं पर संदेह जताया है और उन्हें लेवरकुसेन में शनिवार को होने वाले टॉप-ऑफ़-द-टेबल मुकाबले से बाहर कर दिया है, इस तथ्य के बावजूद कि उन्होंने कंधे की समस्या पर काबू पा लिया था, जिसके कारण उन्हें पहले भी किनारे रखा गया था।

जर्मन अंतर्राष्ट्रीय दूसरे हाफ में आया लेकिन अपनी टीम को भारी नुकसान से रोकने में असमर्थ रहा और जर्मनी में कुछ स्रोतों के बीच ऐसी भावना है कि अगर ट्यूशेल प्रभारी बने रहे तो वह क्लब छोड़ देंगे।

बायर्न म्यूनिख बॉस पर दबाव बना हुआ है क्योंकि म्यूनिख अब तालिका के शीर्ष पर लेवरकुसेन से पांच अंक पीछे है।

जोशुआ किमिच ने 2025 तक बायर्न के साथ अनुबंध किया

किम्मिच (29) का बायर्न के साथ 2025 तक अनुबंध है, लेकिन अगर वह सीजन के अंत में आगे बढ़ने के लिए जोर लगाते हैं तो मैनचेस्टर सिटी को उन्हें अपने साथ जोड़ने के लिए सबसे मजबूत स्थिति में होना चाहिए।

यह समझा जाता है कि अगर खिलाड़ी आगे बढ़ता है तो उसे प्रीमियर लीग चैंपियन बनने में दिलचस्पी होगी।

READ :  लिवरपूल के लिए पांच संभावित जर्गेन क्लॉप प्रतिस्थापन

लिवरपूल भी किमिच की प्रशंसा करता है, लेकिन साथी जर्मन जर्गेन क्लॉप के क्लब छोड़ने से समझौते पर आगे बढ़ने की उनकी उम्मीदों में बाधा आ सकती है। बार्सिलोना भी मजबूती से जुड़ा हुआ है क्योंकि वे अगले सर्जियो बसक्वेट्स की तलाश में हैं लेकिन सिटी जितनी मजबूत वित्तीय स्थिति में नहीं हैं।

किम्मिच पर हस्ताक्षर करने के लिए शहर सर्वोत्तम वित्तीय स्थिति में है

प्रीमियर लीग चैंपियन के पास वर्तमान में वित्तीय मुद्दों पर अधिक चिंता किए बिना ग्रीष्मकालीन विंडो में बड़े कदम उठाने का अवसर है। 115 कथित उल्लंघनों के लिए लंबित फैसले को लेकर सुर्खियां बनी हुई हैं, लेकिन इसका असर अगली विंडो पर नहीं पड़ता है।

सूत्र बताते हैं कि सिटी हैं “अच्छी तरह से सेट-अप” हाल के दिनों में किए गए मुनाफ़े के बाद और, जबकि ऐसी संभावना है कि पिछली समस्याएं भविष्य में नए मुद्दों का कारण बनती हैं, प्रीमियर लीग प्रॉफिट एंड सस्टेनेबिलिटी रूल्स (पीएसआर) के मौजूदा नियमों का मतलब है कि वे गर्मियों में खर्च करने के लिए स्वतंत्र हैं – और किम्मिच उनमें से एक है उनकी दृष्टि में पुरुषों की.

सिटी ने पिछले साल डेक्लान राइस और जूड बेलिंगहैम के लिए मेगा-सौदों पर विचार किया था और दीर्घकालिक लक्ष्य लुकास पाक्वेटा पर भी उसकी नजर बनी हुई है।

Leave a Comment