मैथिज्स डी लिग्ट मैनचेस्टर युनाइटेड के स्थानांतरण के लिए तैयार हैं

बायर्न म्यूनिख के डिफेंडर मैथिज्स डी लिग्ट को सीज़न के अंत में क्लब से दूर जाने के साथ जोड़ा गया है।

कथित तौर पर पेरिस सेंट-जर्मेन 24 वर्षीय डिफेंडर को अनुबंधित करने के इच्छुक हैं लेकिन वह फ्रांसीसी संगठन में शामिल होने के इच्छुक नहीं हैं। फिचाजेस की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि डिफेंडर मैनचेस्टर यूनाइटेड या बार्सिलोना में जाने का इच्छुक है।

24 वर्षीय खिलाड़ी एक शीर्ष गुणवत्ता वाला डिफेंडर है जिसके अनुभव और कोचिंग के साथ बेहतर होने की संभावना है। वह आने वाले सीज़न में मैनचेस्टर यूनाइटेड और बार्सिलोना के लिए एक प्रमुख खिलाड़ी हो सकते हैं।

दोनों क्लब सीज़न के अंत में रक्षात्मक सुदृढीकरण का उपयोग कर सकते हैं और यह देखा जाना बाकी है कि क्या वे डिफेंडर पर हस्ताक्षर करने के इच्छुक हैं।

डी लिग्ट ने हाल के सीज़न में जुवेंटस और बायर्न म्यूनिख जैसे क्लबों के साथ अपनी गुणवत्ता दिखाई है। वह निश्चित रूप से प्रीमियर लीग के लिए काफी अच्छा है और यह देखना बाकी है कि रेड डेविल्स कोई सौदा कर पाता है या नहीं।

24 वर्षीय खिलाड़ी हैरी मैगुइरे का अपग्रेड साबित हो सकता है और वह मैनचेस्टर यूनाइटेड को पीछे से मजबूत होने में मदद करेगा। इसी तरह, बार्सिलोना को रोनाल्ड अराउजो के लिए एक विश्वसनीय साथी की जरूरत है और डचमैन निश्चित रूप से इस प्रोफ़ाइल में फिट बैठता है।

म्यूनिख, जर्मनी – 12 जनवरी: 12 जनवरी, 2024 को म्यूनिख, जर्मनी में एलियांज एरेना में एफसी बायर्न म्यूनिख और टीएसजी हॉफेनहेम के बीच बुंडेसलीगा मैच के दौरान एफसी बायर्न म्यूनिख के मैथिज्स डी लिग्ट। (अलेक्जेंडर हसनस्टीन/गेटी इमेजेज द्वारा फोटो)

बार्सिलोना वित्तीय कठिनाइयों से गुजर रहा है और यह देखना बाकी है कि क्या वे सीज़न के अंत में डिफेंडर का खर्च उठा सकते हैं। दूसरी ओर, मैनचेस्टर यूनाइटेड के पास निश्चित रूप से खिलाड़ी के लिए प्रीमियम का भुगतान करने के लिए संसाधन हैं।

READ :  चेल्सी वालेंसिया के गोलकीपर जियोर्गी ममार्दशविली को अनुबंधित करने पर विचार कर रही है

जैसा कि कहा गया है, किसी भी क्लब को अपनी गुणवत्ता के खिलाड़ी पर हस्ताक्षर करने की उम्मीद है, उसे चैंपियंस लीग योग्यता हासिल करने की आवश्यकता होगी और यह देखना होगा कि मैनचेस्टर यूनाइटेड शीर्ष चार में समाप्त हो सकता है या नहीं। उनके मानकों के हिसाब से अब तक उनका सीज़न औसत दर्जे का रहा है और उन्हें अभियान को मजबूती से ख़त्म करना होगा।

Leave a Comment