मेल्विन कोलिक्की ने चेल्सी स्थानांतरण पूरा करने की इच्छा स्वीकार की

आईएफके गोटेबोर्ग के मिडफील्डर मेल्विन कोलिक्की ने स्पोर्टविटनेस के माध्यम से एलिंगसस टिडिंग के साथ एक साक्षात्कार में चेल्सी के लिए खेलने की अपनी इच्छा प्रकट की है।

17 वर्षीय मिडफील्डर स्वीडिश क्लब की अकादमी का हिस्सा है और उसे यूरोप भर में उच्च दर्जा दिया गया है, जिसमें कथित तौर पर शीर्ष क्लबों के एक समूह में चेल्सी भी रुचि दिखा रही है।

ब्लूज़ को दौड़ में फायदा होता दिख रहा है क्योंकि कोलिक्की ने अब पुष्टि की है कि चेल्सी के लिए खेलना उसका ‘सपना’ है क्योंकि वह क्लब का बचपन का प्रशंसक है।

कोलिक्की ने कहा:

उन्होंने कहा, “मैं चेल्सी के साथ प्रीमियर लीग में खेलने का सपना देखता हूं, यह मेरी पसंदीदा टीम है।”

कोलिक्की का भविष्य उज्ज्वल है और अगर वह चेल्सी के साथ जुड़ते हैं तो वह लंबी अवधि में उनके लिए उपयोगी विकल्प साबित हो सकते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या चेल्सी को उनकी टिप्पणियों से प्रोत्साहन मिलता है और क्या वे सीज़न के अंत में उनके लिए कोई कदम उठाने का फैसला करते हैं।

ब्लूज़ ने दुनिया भर से शीर्ष प्रतिभाओं को भर्ती करना अपनी आदत बना ली है और उन्होंने क्लब के भीतर युवा प्रतिभाओं के पूल में सुधार पर विशेष जोर दिया है।

कोलिक्की उनके लिए भविष्य का निवेश होगा और क्लब के साथ सफल होने का उनका जुनून एक अतिरिक्त प्रोत्साहन होगा।

बड़ा फ़ैन

अपने अधिग्रहण के बाद से चेल्सी ने स्थापित सितारों पर काफी धनराशि खर्च की है। उन्हें प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों को लाने की आवश्यकता होगी जो भविष्य में प्रथम-टीम के खिलाड़ी भी बन सकें। यदि वे वित्तीय निष्पक्षता नियमों का पालन करना चाहते हैं तो वे लापरवाही से खर्च नहीं कर सकते। इसलिए, कोलिक्की जैसे प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों को उचित धनराशि पर अनुबंधित करना आगे बढ़ने और सुधार करने का स्थायी तरीका होगा।

READ :  मैन यूडीटी डेन्ज़ेल डमफ़्रीज़ को अनुबंधित करने की दौड़ में सबसे आगे

मिडफील्डर स्पष्ट रूप से चेल्सी का प्रशंसक है और यदि अवसर मिला तो वह स्टैमफोर्ड ब्रिज में जाने के लिए दृढ़ संकल्पित होगा। यह देखना बाकी है कि अगले कुछ महीनों में स्थिति कैसी रहती है।

जब प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों को पोषित करने की बात आती है तो चेल्सी के पास एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है और वे 17 वर्षीय खिलाड़ी को उसकी जबरदस्त क्षमता को पूरा करने में मदद कर सकते हैं। ब्लूज़ ने हाल के वर्षों में अपनी अकादमी के माध्यम से कॉनर गैलाघेर, ट्रेवो चालोबा, रीस जेम्स और मेसन माउंट जैसे खिलाड़ियों को लाने में अच्छा काम किया है।

यदि इस गर्मी में पश्चिम लंदन में स्थानांतरण होता है तो कोलिक्की उनके नक्शेकदम पर चलने की कोशिश करेगा।

Leave a Comment