मेडस्टोन देखें और जानें कि उनका सामना मैनचेस्टर सिटी से नहीं होगा

उस क्षण को देखें जब मेडस्टोन युनाइटेड के खिलाड़ियों को पता चलता है कि एफए कप के 5वें दौर में उनका सामना मैनचेस्टर सिटी से नहीं होगा।

इप्सविच टाउन बनाम. मेडस्टोन युनाइटेड

मेडस्टोन यूनाइटेड ने शनिवार को इप्सविच टाउन के खिलाफ एफए कप मुकाबले में राउंड में उलटफेर कर दिया।

इप्सविच, जो वर्तमान में चैंपियनशिप तालिका में दूसरे स्थान पर है, छठे स्तर के मेडस्टोन से 98 लीग स्थान आगे है, लेकिन अपने निचले लीग प्रतिद्वंद्वियों से आगे बढ़ने में विफल रहा।

इप्सविच ने ऑफसेट से कार्यवाही पर अपना दबदबा बनाया लेकिन ओमारी हचिंसन, नाथन ब्रॉडहेड और सोन अलुको से चूके हुए अवसरों की सूची के बाद खेल पर अपनी पकड़ का फायदा उठाने में असफल रहे।

लैमर रेनॉल्ड्स के टूटने और तेजी से आगे बढ़ रहे क्रिस्चियन वाल्टन के ऊपर से गेंद फेंककर मैडस्टोन को ब्रेक में बढ़त दिलाने के बाद ट्रैक्टर बॉयज़ को अपनी अत्याधुनिक क्षमता की कमी का भुगतान करना पड़ा।

कीरन मैककेना की टीम ने लगातार दरवाजे पर दस्तक देना जारी रखा और अंततः 56वें ​​मिनट में जेरेमी सरमिएंटो की डिफ्लेक्टेड स्ट्राइक को निचला कोना मिलने के बाद सफलता हासिल की।

इस बिंदु पर, आपको यह सोचने के लिए माफ कर दिया जाएगा कि इप्सविच आराम से गेम जीत जाएगा, लेकिन स्टोन्स के पास अन्य विचार थे।

66वें मिनट में सैम कॉर्न ने टाउन की रक्षापंक्ति को तोड़ दिया और गेंद को शांति से वाल्टन के पास से हटाकर मेडस्टोन को दूसरी बार बढ़त दिला दी।

मैककेना ने दूसरे हाफ में पांच बदलाव किए लेकिन वे खेल को प्रभावित करने में विफल रहे और मेडस्टोन ने राउंड का सबसे बड़ा उलटफेर किया।

READ :  वापसी के एक साल बाद AFCON 2023 विजेता

मेडस्टोन यूनाइटेड का एफए कप ड्रा

चौथे दौर में इप्सविच पर अपनी महत्वपूर्ण जीत के बाद, मेडस्टोन को 5वें दौर में प्रीमियर लीग के बड़े लड़कों में से एक को आकर्षित करने की उम्मीद थी।

और मैनचेस्टर सिटी के ड्रॉ में बची तीन गेंदों में से एक गेंद के साथ, ऐसा लग रहा था कि उन्हें अपनी इच्छा पूरी हो सकती है।

दुर्भाग्य से मेडस्टोन के लिए, उन्होंने शेफ़ील्ड वेडनसडे बनाम के विजेताओं को ड्रा कराया। कोवेंट्री और आप नीचे देख सकते हैं कि वे कितने निराश हैं।

ड्रॉ पर प्रतिक्रिया देते हुए मैनेजर जॉर्ज एलोकोबी ने कहा: “यह एक ऐसा ड्रॉ था जो हमारे अधिकांश समर्थक वास्तव में नहीं चाहते थे।

“लेकिन, मेरी राय में, यह एक अच्छा ड्रा है। दोनों क्लबों के पीछे इतिहास है और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि जब वह समय आए तो हम फिर से आगे बढ़ें।”

Leave a Comment