मिडफील्डर के लिए अजाक्स आई डील

नवीनतम जॉर्डन हेंडरसन ट्रांसफर एक्सक्लूसिव से पता चलता है कि अजाक्स पूर्व-लिवरपूल व्यक्ति की तलाश में है और उसे सऊदी प्रो लीग की ओर से अल-एत्तिफ़ाक से बाहर निकलने का रास्ता दे सकता है।

जॉर्डन हेंडरसन की नजर अजाक्स पर है

अजाक्स, जॉर्डन हेंडरसन को आश्वस्त कर रहा है कि अल-एत्तिफ़ाक के साथ उसकी कठिन वार्ता से पहले उसे साइन करने में उनकी गंभीर रुचि है। खिलाड़ी द्वारा सऊदी अरब क्लब के साथ बातचीत की योजना बनाई जा रही है ताकि अगले सप्ताह की शुरुआत तक उसकी स्थिति की स्पष्ट समझ हो सके – और इंग्लैंड का अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी इस कदम पर जोर दे रहा है।

उनके सऊदी प्रो लीग पक्ष को उन्हें जाने देने के लिए मनाना आसान नहीं होगा, क्योंकि उन्होंने उनमें भारी निवेश किया था और उन्होंने छह महीने से भी कम समय पहले उनके नए प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना स्वीकार किया था।

फिर भी हेंडरसन व्यक्तिगत और खेल कारणों के बारे में बात करेंगे कि वह जल्द से जल्द यूरोपीय फुटबॉल में वापसी का अवसर क्यों चाहते हैं।

अजाक्स 33 वर्षीय हेंडरसन के लिए एक ऋण सौदे के लिए बहुत उत्सुक है, लेकिन वह उसकी भारी भरकम तनख्वाह नहीं ले सकता – लिवरपूल के पूर्व व्यक्ति की रिपोर्ट है कि वह प्रति सप्ताह कम से कम £350,000 कमाता है।

बिचौलियों ने पिछले हफ्ते अजाक्स के हित के बारे में इरादे दिखाने के लिए आधार को छुआ है, और यह समझा जाता है कि अल-एत्तिफ़ाक के साथ हेंडरसन की बातचीत जारी है क्योंकि वह एक कदम का अनुरोध करने के लिए तैयार है।

READ :  एंथोनी मार्शल नेक्स्ट क्लब ऑड्स

अल-एत्तिफ़ाक जॉर्डन हेंडरसन के कदम को रोक सकता है

ऐसी उम्मीद नहीं है कि उनका सऊदी क्लब किसी भी स्थानांतरण अनुरोध का स्वागत करेगा, लेकिन हेंडरसन यूरो 2024 में अपनी जगह को लेकर चिंतित हैं, और उन्हें पूरे यूरोप में एक ऐसे खिलाड़ी के रूप में देखा जा रहा है जो इस सीज़न के दूसरे भाग में भारी प्रभाव डाल सकता है।

अजाक्स की परंपराएं और इतिहास 33 साल पुराने लोगों को आकर्षित करते हैं, साथ ही इरेडिविसी में प्रतिस्पर्धा का स्तर भी, लेकिन इस तरह के कदम के आसपास का वित्त इसे व्यवहार्य बनाने के लिए महत्वपूर्ण होगा और अन्य अवसर भी खुल सकते हैं।

Leave a Comment