मिटोमा पर हस्ताक्षर करने की दौड़ में आर्सेनल मैन यूडीटी से आगे है


स्पैनिश आउटलेट के अनुसार फिचाजेसआर्सेनल अगले ट्रांसफर विंडो के दौरान ब्राइटन एंड होव एल्बियन विंटर काओरू मिटोमा पर हस्ताक्षर करने की दौड़ में मैनचेस्टर यूनाइटेड से आगे चल रहा है।

26 वर्षीय खिलाड़ी पिछले 12 महीनों में प्रीमियर लीग में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले विंगर्स में से एक रहे हैं और फिचाजेस दावा करें कि वह गर्मियों में एक बड़ी चुनौती हासिल करेंगे।

आर्सेनल और मैन यूनाइटेड उनके हस्ताक्षर के लिए उत्सुक हैं, लेकिन गनर्स को उनकी आक्रामक क्षमता के साथ-साथ बड़े खिताबों की निकटता के कारण उन्हें खरीदने के लिए पसंदीदा माना जाता है।

स्पैनिश सूत्र ने बताया कि आर्सेनल जापानी स्टार को उतारने के लिए एक सुपर ऑफर तैयार कर रहा है क्योंकि वे अगले सीज़न से पहले एक पूरी तरह से प्रतिस्पर्धी टीम तैयार करना चाहते हैं।

आश्चर्यजनक सौदा

पिछले अभियान के दूसरे भाग के दौरान ब्राइटन के लिए मितोमा ने शानदार प्रदर्शन किया और साउथ कोस्ट टीम के लिए 41 मैचों में 10 गोल और 8 सहायता के साथ सीज़न का अंत किया। मौजूदा सीज़न में वह उसी फॉर्म में नहीं हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने 24 मैचों में 3 गोल और 6 सहायता से प्रभावित किया है।

जापानी इस गर्मी में शीर्ष प्रीमियर लीग और यूरोपीय क्लबों के रडार पर होंगे। आर्सेनल को बड़े प्रशंसकों के रूप में उल्लेखित किया गया है लेकिन एक सौदा आश्चर्यचकित करने वाला होगा। क्लब में वर्तमान में गेब्रियल मार्टिनेली और लिएंड्रो ट्रॉसार्ड लेफ्ट-विंग पद के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, जो मैदान पर मितोमा का स्थायी स्थान रहा है।

गनर्स के पास रीस नेल्सन और एमिल स्मिथ रोवे जैसे खिलाड़ी भी हैं, जो समान आक्रामक भूमिका के लिए प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं। जब तक गर्मियों में कई प्रस्थान नहीं होंगे, हमें कोई सौदा होता नहीं दिख रहा है। फिर भी, इस वर्ष के अंत में जो कोई भी उसे ब्राइटन से खरीदना चाहेगा, उसके लिए उसे प्रीमियम शुल्क देना पड़ सकता है।

READ :  लंदन स्टेडियम से पुष्टि की गई लाइन-अप

वह वर्तमान में कीमत पर है £43 मिलियन ट्रांसफरमार्क और ब्राइटन द्वारा अपनी बेशकीमती संपत्ति के लिए बहुत अधिक शुल्क लेने के लिए बाध्य हैं, खासकर अगर उसके लिए बोली युद्ध हो। आर्सेनल मितोमा के लिए एक आदर्श स्थान हो सकता है, बशर्ते वे उसे नियमित प्रथम-टीम फ़ुटबॉल का आश्वासन दें।

Leave a Comment