मार्टिन ओडेगार्ड ने जेमी कार्राघेर के ‘सेलिब्रेशन’ विवाद पर पलटवार किया

स्काई स्पोर्ट्स पंडित और लिवरपूल के पूर्व डिफेंडर जेमी कार्राघेर ने लीग लीडर लिवरपूल को 3-1 से हराने के बाद जश्न मनाने के लिए आर्सेनल और ओडेगार्ड की आलोचना की।

कैराघेर ने क्या कहा?

ओडेगार्ड को पूरे समय आर्सेनल की भीड़ के सामने आर्सेनल के कैमरामैन की तस्वीरें लेते देखा गया। इससे कार्राघेर किनारे पर आ गया, उसने कहा: “बस सुरंग से नीचे उतरो, तुमने एक गेम जीत लिया है। तीन अंक, आप शानदार रहे, खिताब की दौड़ में वापस आ गए। सुरंग से नीचे उतरो!”

पियर्स मॉर्गन के एक्शन में आने के बाद कैरेघेर को गनर्स प्रशंसकों से ऑनलाइन दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा। उन्होंने ट्वीट किया: “शांत हो जाओ, शांत हो जाओ, @ कैररा23 – हमने तुम्हें हराया, और हम हर सेकंड का आनंद लेंगे।”

पूर्व-आर्सेनल स्ट्राइकर इयान राइट ने भी अपनी टीम का बचाव किया: “बस हमें अकेला छोड़ दो। यदि ऐसा नहीं होता है जैसा कि आप सामान्य रूप से करते हैं तो आप पी** ले सकते हैं। हमें आनंद में अकेला छोड़ दो।

‘आर्सेनल के प्रशंसकों का आनंद लें! हमारे क्षणों का आनंद लें! क्योंकि यह सारा खेल है: क्षण। और आज रात हमारे पास एक मौका था, हमने महान लिवरपूल को हराया जो लीग में शीर्ष पर हैं। गनर्स ऊपर!

हालाँकि, कैराघेर की टिप्पणियों का मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व महान खिलाड़ियों गैरी नेविल और रियो फर्डिनेंड ने समर्थन किया था।

फर्डिनेंड और नेविल की प्रतिक्रिया

नेविल और फर्डिनेंड के पास संयुक्त रूप से 14 प्रीमियर लीग खिताब हैं। आर्सेनल के जश्न पर उनकी प्रतिक्रिया ने इस बात पर कुछ बहस छेड़ दी कि क्या गनर गंभीर शीर्षक चुनौती देने वाले हैं।

READ :  मैनचेस्टर सिटी ने शीर्ष स्थान गंवाया

नेविल ने कहा: “कुछ चीजें जो हो रही थीं, उन्हें देखकर मुझे हमेशा संदेह होता था कि क्या यह आर्सेनल टीम (खिताब जीत सकती है)।

ऑलेक्ज़ेंडर ज़िनचेंको खेल के एक घंटे बाद स्टेडियम के बाहर प्रशंसकों के साथ जश्न मनाते हुए और चिल्लाते हुए।

आप टीम में अपने नेताओं को चाहते हैं, जो ड्रेसिंग रूम में संयम फैलाने और सभी को शांत करने के लिए पहले भी वहां मौजूद रहे हों।

आप नहीं चाहते कि वे चिंता बढ़ाएँ, भावनाएँ बढ़ाएँ।

फर्डिनेंड ने कहा: ‘आज (रविवार) निश्चित रूप से जश्न मनाने लायक है, उन्होंने बड़ी टीमों में से एक को हराया है और परिणामस्वरूप खिताब की दौड़ शुरू हो गई है।

“लेकिन मैं चाहता हूं कि अर्टेटा उससे कहीं बेहतर व्यवहार करे, वह उसी तरह वापस आ गया है जैसे वह पिछले साल लगातार था। मैं बस यही चाहता हूं कि टचलाइन पर स्पेनिश प्रबंधक की भावनाओं के प्रदर्शन पर एक गंभीर आरोप लगाते हुए, ‘उसके बारे में थोड़ा और क्लास हो।’

आर्सेनल के तीसरे गोल के बाद आर्टेटा टचलाइन से नीचे भाग गया जिससे गनर्स के लिए डील पक्की हो गई।

ओडेगार्ड की प्रतिक्रिया क्या थी?

आर्सेनल के कप्तान ओडेगार्ड से पूछा गया कि क्या मैच के बाद का जश्न चरम पर था और उन्होंने जवाब दिया: “नहीं, मुझे लगता है कि हर कोई जो फ़ुटबॉल से प्यार करता है, जो फ़ुटबॉल को समझता है, वह जानता है कि इस खेल को जीतना कितना मायने रखता है।

हम कड़ी मेहनत करते रहते हैं और हम अगले के लिए तैयारी करते हैं, लेकिन जब आप जीतते हैं तो निश्चित रूप से आपको खुश होना होगा।

READ :  बुधवार को लिवरपूल बनाम ल्यूटन के लिए रेफरी कौन है?

“यह एक बहुत बड़ा खेल था। यह आठ अंक हो सकता था (यदि आर्सेनल हार जाता तो लिवरपूल से अंतर) और तब यह बहुत अधिक कठिन लगता, लेकिन हमने दिखाया, प्रशंसक अविश्वसनीय थे।

“मुझे लगता है कि हम सभी ने मिलकर यह किया है। आप क्लब को देखें, हम कितने एकजुट हैं, सभी खिलाड़ी, कर्मचारी, समर्थक, सब कुछ। तो हाँ, देखने में शानदार।

“अगर आपको गेम जीतने पर जश्न मनाने की अनुमति नहीं है, तो आपको कब जश्न मनाने की अनुमति है? हम जीत से खुश हैं और हम विनम्र बने रहेंगे।”

आर्सेनल के खिताब जीतने की संभावनाएं

लिवरपूल पर 3-1 की जीत के बाद, आर्सेनल अब लीग लीडर लिवरपूल से केवल दो अंक पीछे है। हालाँकि, मैनचेस्टर सिटी के पास लिवरपूल और आर्सेनल दोनों पर दो गेम हैं और किसी भी टीम के दोबारा प्रीमियर लीग में खेलने से पहले वे लीग में शीर्ष पर पहुंच सकते हैं।

अगर मैनचेस्टर सिटी मंडे नाइट फुटबॉल में ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ अपना मैच जीत जाता है तो आर्सेनल तीसरे स्थान पर खिसक जाएगा।

मैच का प्रसारण स्काई स्पोर्ट्स प्रीमियर लीग पर रात 8 बजे से किया जाएगा। यहां वह सब कुछ है जो आपको मैच से पहले जानना चाहिए > ब्रेंटफोर्ड बनाम मैनचेस्टर सिटी टिप्स – स्कोर करने के लिए दोनों टीमों पर दांव लगाएं (sportslens.com)

Leave a Comment