ब्लूज़ रिकॉर्ड जीत के कगार पर

अगर ब्लूज़ आज रात स्टैमफोर्ड ब्रिज में प्रीमियर लीग मुकाबले में विजयी होता है तो चेल्सी और क्रिस्टल पैलेस दोनों एक क्लब रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

आज शाम स्टैमफोर्ड ब्रिज पर दोनों पक्ष आमने-सामने होंगे और खेल रात 8:00 बजे शुरू होगा।

मौरिसियो पोचेतीनो की टीम ने आज रात के विरोधियों के खिलाफ अपने पिछले 12 लीग गेम जीते हैं।

यदि वे इसे लगातार 13 बनाते हैं, तो यह ब्लूज़ के इतिहास में किसी एक प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ सबसे लंबी जीत का सिलसिला बन जाएगा।

क्रिस्टल पैलेस के लिए, अपने लंदन प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ यह निराशाजनक प्रदर्शन पहले से ही एक क्लब रिकॉर्ड है।

चेल्सी वर्तमान में प्रीमियर लीग तालिका में 11वें स्थान पर है, और अपने मानकों के अनुसार एक कठिन सीज़न का सामना कर रही है। वे पिछली बार घरेलू मैदान पर वॉल्व्स से 4-2 से हार गए थे और वेस्ट मिडलैंड्स क्लब से पिछड़ गए थे।

इस बीच पैलेस चेल्सी से सात अंक नीचे 15वें स्थान पर है। वे 3 फरवरी को ब्राइटन में 4-1 से हार गए, और अपने पिछले पांच लीग मुकाबलों में केवल एक बार जीत हासिल की है।

चेल्सी बनाम क्रिस्टल पैलेस आमने-सामने का रिकॉर्ड

14 अक्टूबर 2017 को सेलहर्स्ट पार्क में 2-1 से जीत हासिल करने के बाद से चेल्सी ने दोनों पक्षों के बीच हर बैठक में क्रिस्टल पैलेस को हराया है।

लगातार 12 लीग जीत के साथ-साथ, ब्लूज़ ने 2022 में वेम्बली में एफए कप सेमीफाइनल में भी 2-0 से जीत हासिल की।

पैलेस की पिछली जीत वास्तव में चेल्सी पर उनकी लगातार दूसरी जीत थी, जिसमें उन्होंने रिवर्स मैच में भी उन्हें 2-1 से हराया था।

READ :  नेपोली बनाम बार्सिलोना लाइव स्ट्रीम और पुष्टिकृत लाइनअप: निःशुल्क देखें

वह 50 से अधिक वर्षों में चेल्सी पर पैलेस का एकमात्र लीग डबल था।

अजीब बात है, सभी प्रतियोगिताओं में उनकी पिछली 26 बैठकों में दोनों के बीच कोई ड्रॉ नहीं हुआ है, जो कि 1995 में गोल रहित प्रीमियर लीग मैच के बराबर है।

1969/70 के बाद से, चेल्सी ने 30 बार, पैलेस ने आठ बार, दस ड्रॉ के साथ जीत हासिल की है।

चेल्सी बनाम क्रिस्टल पैलेस टीम समाचार

क्रिस्टल पैलेस माइकल ओलिसे और एबेरेची एज़े दोनों के बिना होगा, क्योंकि दोनों हैमस्ट्रिंग समस्याओं के कारण दरकिनार कर दिए गए हैं।

चोट से जूझ रहे ईगल्स को घुटने की समस्या के कारण मार्क गुही की भी कमी खल रही है। इस बीच जसुरुन राक-साकी को हैमस्ट्रिंग की समस्या से उबरने में झटका लगा है।

पिछले बुधवार को एस्टन विला पर एफए कप की जीत में कमर में चोट लगने के बाद चेल्सी के लिए बेनोइट बडियाशिले का खेलना संदिग्ध है।

लेवी कोलविल, जो घुटने की समस्या के कारण तीन सप्ताह से गायब हैं, का खेल से पहले मूल्यांकन किया जाएगा।

मौरिसियो पोचेतीनो के लिए एक सकारात्मक बात यह है कि ट्रेवर चालोबा वापसी के करीब हैं। 24 वर्षीय खिलाड़ी ने इस सीज़न में गुस्से में गेंद को लात नहीं मारी है, लेकिन अब वह प्रशिक्षण में वापस आ गया है और फिटनेस के करीब है।

Leave a Comment