ब्लूज़ का लक्ष्य इस सप्ताह ब्रोजा को उतारना है

चेल्सी इस सप्ताह अल्बानिया के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अरमांडो ब्रोजा को उतारना चाहती है, ताकि उसके स्थान पर एक नए स्ट्राइकर को शामिल किया जा सके क्योंकि हम ट्रांसफर विंडो के अंतिम दिनों में पहुंच रहे हैं।

ब्लूज़ ब्रोजा को उतारना चाहता है

ब्रोजा को इस महीने फ़ुलहम में £25 मिलियन के स्थानांतरण के साथ जोड़ा गया है, और जबकि सूत्र वर्तमान में उस संभावना को कम कर रहे हैं, इस सप्ताह बातचीत शुरू करने और उसे स्थानांतरित करने की इच्छा है।

ब्लूज़ खरीदारों के लिए खुले हैं – और नए विकास से पता चलता है कि एस्टन विला 22 वर्षीय फॉरवर्ड के संभावित दावेदारों की कतार में ऐसे समय में शामिल हो रहे हैं, जब वे मिडिल्सब्रा के मॉर्गन रोजर्स पर हस्ताक्षर करने के लिए एक सौदे पर प्रगति जारी रख रहे हैं।

इसका मतलब है कि वोल्व्स, फ़ुलहम और विला इस खोज में सक्रिय हैं, लेकिन अन्य क्लब इस तथ्य से अच्छी तरह परिचित हैं कि चेल्सी उसे बेचना चाह रही है। वेस्ट हैम उन क्लबों में से एक है जो अभी भी एक विकल्प बन सकता है, हालांकि वेस्ट लंदन-क्लब का ब्रोजा का मूल्यांकन स्थानांतरण को मुश्किल बनाता है।

उन्होंने उसका मूल्य लगभग £50 मिलियन आंका है, लेकिन अभी तक कोई भी क्लब उस स्ट्राइकर के लिए इस तरह के परिव्यय के लिए प्रतिबद्ध नहीं है, जिसने पिछले कुछ सीज़न में अपने अंतिम 37 मैचों में केवल तीन गोल किए हैं।

इस विंडो में सबसे संभावित धारणा यह है कि ब्रोजा को शुरुआत में गर्मियों के लिए खरीद समझौते के साथ ऋण दिया जाएगा। उस विकल्प की आवश्यकता होगी ताकि चेल्सी एक नया फॉरवर्ड ला सके।

READ :  नाइजीरिया बनाम कैमरून भविष्यवाणियाँ, सट्टेबाजी युक्तियाँ, संभावनाएँ और पूर्वावलोकन

चेल्सी आई डुरान, विल्सन, बेंजेमा और ओसिम्हेन

चेल्सी ने पहले ही जॉन ड्यूरन के लिए एक सौदे पर विचार कर लिया है, जो इस समझ में एक और परत जोड़ता है कि ब्रोजा में विला की रुचि कैसे खुल गई होगी, लेकिन उनकी नजर अन्य अवसरों पर भी है जैसे कि हमने हाल ही में न्यूकैसल में कैलम विल्सन के साथ देखा है और अल-इत्तिहाद में करीम बेंजेमा।

जैसा कि हमने पहले स्पोर्ट्सलेंस पर रिपोर्ट किया है, अब किसी भी सौदे को इस तथ्य के अनुरूप अल्पकालिक होना होगा कि वे गर्मियों में नेपोली और नाइजीरिया के निशानेबाज विक्टर ओसिम्हेन के लिए एक बड़े सौदे पर जाने की योजना बना रहे हैं।

Leave a Comment